रामजस विवाद: गुरमेहर कौर को मिली सुरक्षा, 2 महिला कांस्टेबल 24 घंटे रहेंगी तैनात

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाव ने भी कहा है कि पुलिस को उन लड़कों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने गुरमेहर कौर को रेप की धमकी दी है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2017 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2017 07:24 AM (IST)
रामजस विवाद: गुरमेहर कौर को मिली सुरक्षा, 2 महिला कांस्टेबल 24 घंटे रहेंगी तैनात
रामजस विवाद: गुरमेहर कौर को मिली सुरक्षा, 2 महिला कांस्टेबल 24 घंटे रहेंगी तैनात

नई दिल्ली [जेएनएन]। देश की राजधानी दिल्ली के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर भी मामले को लेकर कोहराम मचा है। हिंसा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की कथित भूमिका का खुलकर विरोध करने वाली करगिल शहीद कैप्टन मंदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर की सुरक्षा में 2 महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। 

Two women constables of Delhi Police to provide round the clock security to DU student Gurmehar Kaur #RamjasCollege pic.twitter.com/5Yso5AhUgl

— ANI (@ANI_news) February 27, 2017

इससे पहले गुरमेहर कौर ने कहा कि मैं डर के झुकूंगी नहीं। मेरे पिता ने देश के लिए गोली खाई और मैं भी देश के लिए गोली खाने को तैयार हूं। पत्थर उमर खालिद पर नहीं फेंके गए, वह तो मौजूद ही नहीं था। पत्थर वहां मौजूद छात्रों पर फेंके गए। मैं अपने देश से प्यार करती हूं और अपने साथ पढ़ने वाले साथियों से भी। मैं उनकी अभिव्यक्ति की आजादी का समर्थन करती हूं। 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से प्रेम का संदेश क्‍या डाला, मिलने लगी सामूहिक दुष्कर्म की धमकियां

एबीवीपी के खिलाफ पोस्ट वायरल होने के बाद अब गुरमेहर कौर ने आरोप लगाया है कि उसे रेप की धमकी मिली है। इसके बाद उसने दिल्ली महिला आयोग के समक्ष इन धमकियों को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी है। महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाव ने भी कहा है कि पुलिस को उन लड़कों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने गुरमेहर कौर को रेप की धमकी दी है। 

Police must take action against those boys giving rape threats to Gurmehar Kaur and set an example: DCW Chairperson Swati Maliwal pic.twitter.com/qPB5jFeVIt

— ANI (@ANI_news) February 27, 2017

गुरमोहर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि यह सब डराने वाला है। मुझे और मेरे दोस्तों को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं। मुझे राष्ट्रविरोधी कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: रामजस विवादः शहीद की बेटी को मिला अरविंद केजरीवाल का साथ, BJP को कोसा

गुरमोहर के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी उतर आए हैं। बता दें कि गुरमेहर ने राजमस कॉलेज में एबीवीपी और आईसा के छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद सोशल मीडिया में एक ट्वीट डाला था जिसमें कहा था कि मैं एबीवीपी से नहीं डरती। 

chat bot
आपका साथी