डेढ़ किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़ा

Delhi Crime गाजीपुर थाना पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान ललित सोलंकी व अजय के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के चार वाहन बरामद किए हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 07:10 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 08:16 AM (IST)
डेढ़ किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़ा
पुलिस ने इनकी गिरफ्तार से चोरी के नौ केस सुलझाने का दावा किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गाजीपुर थाना पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान ललित सोलंकी व अजय के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के चार वाहन बरामद किए हैं। पुलिस ने इनकी गिरफ्तार से चोरी के नौ केस सुलझाने का दावा किया है।

गाजीपुर थाना पुलिस को मिली स्कूटी चोरी की मिली कॉल

अतिरिक्त जिला पुलिस उपायुक्त विनित कुमार ने बताया कि गाजीपुर थाना पुलिस को शनिवार को स्कूटी चोरी की काल मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पीड़ित फिरे भड़ाना ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर में शनिवार रात को सो रहे थे। करीब दो बजे उन्होंने खटपट की आवाज सुनी। बाहर देखा तो दो युवक उनकी स्कूटी को चोरी कर ले जा रहे थे, उन्होंने पीछा किया लेकिन चोर स्कूटी लेकर गाजीपुर पेपर मार्केट की ओर फरार हो गए।

एक किलोमीटर से ज्यादा किया पीछा

एसआइ विशाल और कांस्टेबल दिनेश ने पीड़ित के बताए हुए रास्ते पर चोरों का पीछा किया। सुबह करीब 3:45 बजे दोनों चोर खोड़ा कालानी के पास मिल गए, टीम को देखते ही वह फरार होने लगे। पुलिस ने 1.2 किलोमीटर पीछा कर दोनों को दबोच लिया। पीड़ित की स्कूटी भी दोनों के पास से बरामद कर ली।

चोरी कर गाजीपुर की झाड़ियों में छिपा देते थे चोर

दोनों ने बताया कि वह वह रात के वक्त निकलते हैं और सुनसान जगह से वाहन चोरी करके गाजीपुर की झाड़ियों में छिपा देते हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर तीन और मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस को जांच में पता चला कि ललित सोलंकी पर पहले से ही चोरी, आम्र्स एक्ट सहित कई धाराओं में सात केस दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी