दिल्ली के जाने माने डॉक्टर ने कई महिलाओं पर चढ़ाई कार, एक की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना के बाद डाक्टर ने पहले तो कार रोकी, लेकिन जब उसने भीड़ बढ़ती देखी तो वह घटनास्थल से कार लेकर फरार हो गया।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 09:04 AM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 03:45 PM (IST)
दिल्ली के जाने माने डॉक्टर ने कई महिलाओं पर चढ़ाई कार, एक की मौत
दिल्ली के जाने माने डॉक्टर ने कई महिलाओं पर चढ़ाई कार, एक की मौत

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली में रानी झांसी रोड पर फिल्मिस्तान सिनेमा के पास एसएक्स 4 कार से घर लौट रहे डॉक्टर ने सड़क पार कर रही तीन महिलाओं को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद भागने की कोशिश कर रहे डॉक्टर को पुलिसकर्मियों ने तीन किलोमीटर पीछाकर पकड़ लिया। देशबंधु गुप्ता रोड थाना पुलिस ने सर गंगाराम अस्पताल के सीनियर फिजीशियन डॉक्टर अंबुज गर्ग के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है। उन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

करोलबाग के किशनगंज निवासी सन्नू देवी (60), कृपाली देवी (64) व गीता (40) मंगलवार को करोलबाग में एक सिलाई की दुकान पर काम करने गईं थी। रात करीब 10 बजे तीनों घर लौट रहीं थी। इसी बीच फिल्मिस्तान सिनेमा के पास सड़क पार करने के दौरान तीनों तेज रफ्तार से आ रहे डाक्टर की कार की चपेट में आ गईं। हादसे में सन्नू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों महिलाएं जख्मी हो गईं। राहगीरों ने ऑटो से घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डाक्टर ने पहले तो कार रोकी, लेकिन जब उसने भीड़ बढ़ती देखी तो वह घटनास्थल से कार लेकर फरार हो गया। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने वायरलेस से कार का नंबर फ्लैश किया और पीछाकर घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर कार को पकड़ लिया।

दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी