आखिर क्यों बेटा बना पिता का हत्यारा, जानिए पूरा मामला

न्यू अशोक नगर इलाके में एक पिता ने अपने 17 वर्षीय बेटे को डेढ़ सौ रुपये देने से इन्कार किया तो बेटे ने पिता के सीने में चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया।

By Edited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 11:27 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 08:46 AM (IST)
आखिर क्यों बेटा बना पिता का हत्यारा, जानिए पूरा मामला
आखिर क्यों बेटा बना पिता का हत्यारा, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक कलयुगी बेटे ने पिता के सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जब पिता ने अपने 17 वर्षीय बेटे को डेढ़ सौ रुपये देने से इन्कार कर दिया तो गुस्साए बेटे ने सब्जी काटने वाले चाकू से पिता पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में 42 वर्षीय व्यक्ति को पत्नी बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित किशोर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश करके बाल सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पैसों को लेकर कई दिनों से चल रहा था विवाद

पुलिस के अनुसार मृतक  नोएडा की एक निजी कंपनी में कर्मचारी थे। उनका बेटा कुछ काम नहीं करता था। अक्सर वह अपने पिता से रुपयों की मांग करता था, पिता उसे डांटकर काम करने की हिदायत दिया करते थे। पिछले कुछ दिनों से पिता और बेटे के बीच पैसों को लेकर अनबन चल रही थी। रविवार रात करीब 11 बजे आरोपित किशोर अपने पिता से डेढ सौ रुपये मांगने लगा, पिता ने उसे डांटकर पैसे देने से इंकार कर दिया। साथ ही अपनी पत्नी को बेटे को बिगाड़ने के लिए डांटने लगे। तभी बेटे ने चाकू से पिता पर हमला तक दिया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी