Indian Railways: 30 मिनट से एक घंटे की देरी से चल रही कई लोकल ट्रेनें, दैनिक यात्री परेशान

पानीपत-नई दिल्ली मेमू विशेष मथुरा-नई दिल्ली मेमू मथुरा-गाजियाबाद मेमू गाजियाबाद-पुरानी दिल्ली मेमू विशेष पलवल-गाजियाबाद विशेष एक घंटे की देरी से चल रही है। किसानों के दिल्ली कूच के कारण दिल्ली की सीमाओं पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और कई सड़कें बंद होने के कारण लंबा जाम लग रहा है। इस स्थिति में एनसीआर के अन्य शहरों से दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए लोकल ट्रेन एक मात्र सहारा है।

By Santosh Kumar Singh Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Wed, 14 Feb 2024 10:51 AM (IST) Updated:Wed, 14 Feb 2024 11:21 AM (IST)
Indian Railways: 30 मिनट से एक घंटे की देरी से चल रही कई लोकल ट्रेनें, दैनिक यात्री परेशान
Indian Railways: 30 मिनट से एक घंटे की देरी से चल रही कई लोकल ट्रेनें, दैनिक यात्री परेशान

HighLights

  • देरी से चल रही 30 ट्रेनें
  • दिल्ली की सीमाओं पर कड़ी सुरक्षा

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। मौसम में सुधार के साथ ही लंबी दूरी के यात्रियों को राहत मिलने लगी है। अधिकांश ट्रेनें अब समय पर चलने लगी हैं या फिर पहले की तुलना में कम विलंब से चल रही हैं।

देरी से चल रही 30 ट्रेनें

बुधवार सुबह दिल्ली आने वाली 30 ट्रेनें एक घंटे से अधिक विलंब से चल रही हैं। इनमें से सिर्फ तेलंगाना एक्सप्रेस पांच घंटे से अधिक लेट है।

लंबी दूरी की ट्रेनें की स्थिति तो सुधरी हैं, लेकिन बुधवार को दैनिक यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। कई लोकल ट्रेनें 30 मिनट से लेकर एक घंटे की देरी से चल रही हैं।

पानीपत-नई दिल्ली मेमू विशेष, मथुरा-नई दिल्ली मेमू, मथुरा-गाजियाबाद मेमू, गाजियाबाद-पुरानी दिल्ली मेमू विशेष, पलवल-गाजियाबाद विशेष एक घंटे की देरी से चल रही है।

चार घंटे से अधिक विलंब से दिल्ली पहुंचने वाली ट्रेनें

ट्रेन देरी
हैदराबाद-नई दिल्ली तेलंगाना एक्सप्रेस आठ घंटे
प्रयागराज संगम-चंडीहढ़ ऊंचाहार एक्सप्रेस पौने पांच घंटे
कामख्या-पुरानी दिल्ली ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस पौने पांच घंटे
बरौनी-नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस सवा चार घंटे

दिल्ली की सीमाओं पर कड़ी सुरक्षा

किसानों के दिल्ली कूच के कारण दिल्ली की सीमाओं पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और कई सड़कें बंद होने के कारण लंबा जाम लग रहा है। इस स्थिति में एनसीआर के अन्य शहरों से दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए लोकल ट्रेन एक मात्र सहारा है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि सुबह के समय कोहरा रहने के कारण कुछ ट्रेनें लेट हुई हैं।

chat bot
आपका साथी