पत्‍नी ने सब्जी के लिए मांगे 30 रुपये, तो शौहर ने कहा-तलाक तलाक तलाक

महिला से पति से सब्जी लाने के लिए 30 रुपये मांगे। इस पर नाराज पति ने पत्नी से मारपीट कर तीन बार तलाक कहते हुए घर से निकाल दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 29 Jun 2019 10:32 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2019 10:32 PM (IST)
पत्‍नी ने सब्जी के लिए मांगे 30 रुपये, तो शौहर ने कहा-तलाक तलाक तलाक
पत्‍नी ने सब्जी के लिए मांगे 30 रुपये, तो शौहर ने कहा-तलाक तलाक तलाक

नोएडा, जेएनएन। छोटी-छोटी बातों को लेकर भी बेवजह तत्काल तीन तलाक जैसी बुराई से निपटने के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं। इसकी एक नजर नोएडा के दादरी कस्बे में शनिवार को सामने आई। यहां एक मोहल्ला निवासी महिला से पति से सब्जी लाने के लिए 30 रुपये मांगे। इस पर नाराज पति ने पत्नी से मारपीट कर तीन बार तलाक कहते हुए घर से निकाल दिया। पीड़‍िता ने मामले की शिकायत दादरी कोतवाली में की है। पीड़‍िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि दादरी की रहने वाली एक युवती की शादी नौ वर्ष पहले दादरी के एक अन्य मोहल्ले में रहने वाले युवक से हुई थी। पति ने एक सप्ताह पहले पत्नी को घर के खर्च के लिए 400 रुपये दिए थे। पत्नी ने शनिवार को पति से सब्जी लाने के लिए 30 रुपये मांग लिए।

इस पर पति गुस्सा हो गया गाली गलौज करते हुए पत्नी से मारपीट की जिसमें पत्नी घायल हो गई। इसके बाद पत्नी मायके चली गई। शनिवार को वह परिजनों के साथ वापस आई। एक बार फिर शोरशराबा करते हुए पति ने सबके सामने तीन तलाक दे दिया। पीड़‍िता ने पिता के साथ कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की। कोतवाली के उप निरीक्षक अनुज कुमार का कहना है पति को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी