दिल्ली में पत्‍‌नी की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देकर हो गया था फरार

दिल्ली घरेलू कलह के चलते चांदनी महल इलाके में शुक्रवार दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्‍‌नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। मामले में कुछ ही घंटों में कमला मार्केट थाना पुलिस ने आरोपित अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 01 Jan 2022 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jan 2022 04:16 PM (IST)
दिल्ली में पत्‍‌नी की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देकर हो गया था फरार
पत्‍‌नी की हत्या कर फरार हुआ पति गिरफ्तार
नई दिल्ली,जागरण संवाददाता। दिल्ली घरेलू कलह के चलते चांदनी महल इलाके में शुक्रवार दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्‍‌नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। मामले में कुछ ही घंटों में कमला मार्केट थाना पुलिस ने आरोपित अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कटरा सुई वालान में अब्दुल रहमान अपनी पत्‍‌नी सीमा (32) और तीन बच्चों के साथ रहता था। नौ साल की बेटी एलिसा दोपहर करीब तीन बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। इस बीच दंपती में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसपर अब्दुल रहमान ने चाकू मारकर पत्‍‌नी की हत्या कर दी और फरार हो गया।
जब एलिसा ट्यूशन से घर लौटी तो उसने मां को खून से लथपथ हालत में देखा। उसने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद चांदनी महल थाना पुलिस तक सूचना पहुंची। चांदनी महल थाना पुलिस जांच कर रही थी कि कमला मार्केट थाना पुलिस ने आरोपित अब्दुल रहमान को ख्वाजा मीरदर्द इलाके से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
नशीले पदार्थ समेत गिरफ्तार आरोपित को जमानत देने से इन्कार
वहीं, नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार आरोपित को दिल्ली हाई कोर्ट ने जमानत देने से इन्कार कर दिया है। न्यायमूर्ति मनोज कुमार ओहरी की एकल पीठ ने कहा कि अर्जी देने वाले आरोपित के पास से दो किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई थी और निचली अदालत में सुनवाई शुरुआती स्तर पर है। संबंधित अभियोजन को अभी गवाहों से पूछताछ करनी है। इसलिए जमानत अर्जी खारिज की जाती है।
प्राथमिकी के अनुसार पुलिस को कई लोगों के फोन की कानूनी तरीके से निगरानी करने के बाद पता चला था कि दो लोग बंगाल से हेरोइन की खेप लाकर दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बरेली में सप्लाई करते हैं। कार्रवाई के दौरान आरोपित से दो किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई थी। आरोपित ने दायर याचिका में बताया कि वह वर्ष 2016 से न्यायिक हिरासत में है।
chat bot
आपका साथी