Delhi News: डीटीसी की बस में लड़की के सामने शख्स ने की गंदी हरकत, शोर मचाने पर मार्शल ने धर दबोचा

Delhi News रोहिणी इलाके में आरोपित ने मंगलवार को डीटीसी बस में कथित तौर पर मास्टरबेट किया और जब लड़की ने शोर मचाया तो बस में तैनात मार्शल ने उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद आरोपित रोने लगा।

By AgencyEdited By: Publish:Thu, 05 Jan 2023 01:25 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jan 2023 01:25 PM (IST)
Delhi News: डीटीसी की बस में लड़की के सामने शख्स ने की गंदी हरकत, शोर मचाने पर मार्शल ने धर दबोचा
Delhi News: रोहिणी में डीटीसी की बस में लड़की के सामने शख्स ने की गंदी हरकत

नई दिल्ली, एएनआई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां डीटीसी की बस में लड़की के सामने एक शख्स ने कथित तौर पर मास्टरबेट किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डीटीसी मार्शल ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोप लगाया है कि बस में एक व्यक्ति ने लड़की के सामने मास्टरबेट किया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया, क्योंकि अभी तक इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

पकड़े जाने पर रोने लगा शख्स

वायरल वीडियो के अनुसार, आरोपित ने मंगलवार को डीटीसी बस में कथित तौर पर मास्टरबेट किया और जब लड़की ने शोर मचाया तो बस में तैनात मार्शल संदीप चकरा ने उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद वीडियो में आरोपित रोता नजर आया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित बिहार का रहने वाला है। उसे घटना के बाद पुलिस को सौंपा गया था, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया, क्योंकि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

लड़की ने बयान देने से किया इनकार

अधिकारी ने बताया कि बुधवार को घटना की जानकारी मिलने के बाद उत्तरी रोहिणी पुलिस थाने के उप निरीक्षक सुमन के नेतृत्व में घटना की जांच शुरू की गई है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता से उसका बयान दर्ज कराने और इस संबंध में कोई शिकायत देने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

पुलिस का कहना है कि भविष्य में अगर कथित घटना के संबंध में कोई शिकायत मिलती है तो कानून की उचित धाराओं के तहत आरोपित के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी