बेहोश छात्रा से होटल में हुआ था 'रेप', 5 महीने बाद सामने आया हैरान करने वाला सच

युवक बेहोश छात्रा को एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। रात भर उसे होटल में ही रखा।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 16 Oct 2017 11:35 AM (IST) Updated:Tue, 17 Oct 2017 09:13 AM (IST)
बेहोश छात्रा से होटल में हुआ था 'रेप', 5 महीने बाद सामने आया हैरान करने वाला सच
बेहोश छात्रा से होटल में हुआ था 'रेप', 5 महीने बाद सामने आया हैरान करने वाला सच

रेवाड़ी (जेएनएन)। इसी साल मई महीने में एक स्कूली छात्रा ने युवक पर होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया था। पांच महीने बाद जब इसका सच सामने आया तो लोगों के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। दरअसल, उस छात्रा और उसके भाई ने युवक पर झूठा आरोप लगाया था। 

सुनवाई के दौरान कोर्ट में मुकरी

जिले की एक किशोरी ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया और बाद में बयानों से मुकर गई। दसवीं कक्षा की शिकायतकर्ता छात्रा व उसके भाई को अपनी इस करतूत के लिए अब खुद सजा भुगतनी होगी। झूठा मुकदमा दर्ज कराने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छात्रा ने शिकायत में आरोप लगाया था कि गांव मायन निवासी युवक 26 मई को उसे रेवाडी ले गया। वहां एक रेस्तरां में उसे कुछ खिलाया, जिसके बाद वह बेसुध सी हो गई। युवक उसे एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। रात भर उसे होटल में ही रखा। सुबह आरोपी ने उसे टिकट दिला कर नारनौल की बस में बैठा दिया।

नाबालिग ने अपने भाई के साथ मिलकर इस मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को देकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया था। मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो नाबालिग व इस मामले में मुख्य गवाह उसका भाई दोनों ही अपने बयानों से मुकर गए।

कोर्ट में बोली छात्रा- नहीं हुआ था दुष्कर्म

छात्रा ने अपने साथ दुष्कर्म होने से ही इन्कार कर दिया। मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश फलित शर्मा ने अपने निर्णय में टिप्पणी दी कि इस तरह के आरोप लगाने वाले लोग अदालत व पुलिस का समय खराब करते हैं इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जिसके बाद दानों के खिलाफ एएसआइ पपीता देवी ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी