नंदनगरी में अवैध शराब की बिक्री, एक महिला गिरफ्तार, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

सी-3 ब्लॉक में साधना के पास से पुलिस ने 21 पेटी शराब बरामद की। वहीं बी-2 ब्लॉक में पुलिस ने पंकज के पास से दो पेटी शराब जब्त की। यह शराब स्वतंत्रता दिवस के दिन बिक्री के लिए लाई गई थी।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Aug 2018 04:27 PM (IST) Updated:Sat, 18 Aug 2018 04:27 PM (IST)
नंदनगरी में अवैध शराब की बिक्री, एक महिला गिरफ्तार, 6 पुलिसकर्मी निलंबित
नंदनगरी में अवैध शराब की बिक्री, एक महिला गिरफ्तार, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

नई दिल्ली [जेएनएन]। नंदनगरी इलाके में अवैध शराब की बिक्री पर लगाम नहीं लगाने के कारण छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्वसंध्या पर बी-2 और सी-3 ब्लॉक के दो घरों में छापा मारा था। यहां से पुलिस ने 23 पेटी हरियाणा निर्मित शराब बरामद की थी।

विभागीय जांच के आदेश

पुलिस ने मौके से साधना (44) नाम की महिला और पंकज (28) को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस उपायुक्त ने मामले की विभागीय जांच के आदेश दे दिए। इसके साथ बी-2 और सी-3 बीट में तैनात छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

बीट में तैनात पुलिसकर्मी जिम्मेदार होंगे

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस उपायुक्त की तरफ से संगठित अपराध पर नकेल कसने के निर्देश दिए गए हैं। इसमें नशे की बिक्री भी शामिल है। स्पष्ट निर्देश है कि अगर किसी जगह पर अवैध शराब की बिक्री पाई गई तो वहां के बीट में तैनात पुलिसकर्मी इसके लिए जिम्मेदार होंगे। इस पर गत मंगलवार को एसीपी (ऑपरेशन) गजेंद्र सिंह की टीम ने छापा मारा।

स्थानीय निवासी ने की थी शिकायत 

सी-3 ब्लॉक में साधना के पास से पुलिस ने 21 पेटी शराब बरामद की। वहीं बी-2 ब्लॉक में पुलिस ने पंकज के पास से दो पेटी शराब जब्त की। यह शराब स्वतंत्रता दिवस के दिन बिक्री के लिए लाई गई थी। इससे पहले स्थानीय निवासी नरेश कुमार ने पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी थी कि नंदनगरी में अवैध शराब की बिक्री हो रही है।

जारी है मामले की जांच 

माना जा रहा है कि पुलिस ने  नरेश कुमार की शिकायत पर छापा मारा। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है। इसमें सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की की जाएगी।

chat bot
आपका साथी