Delhi Murder: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में इंडिया गेट के पास बुधवार देर शाम एक आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पीड़ित पर झगड़े के दौरान चाकू से हमला किया गया था। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद फरार चल रहे आरोपी को दबोच लिया है। मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है।

By AgencyEdited By: Abhishek Tiwari Publish:Thu, 25 Apr 2024 08:24 AM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 08:30 AM (IST)
Delhi Murder: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Delhi Murder: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार (Photo-ANI)

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। नई दिल्ली के इंडिया गेट के पंडारा रोड पर बुधवार देर रात आइसक्रीम की रेहड़ी लगाने वाले एक आइसक्रीम विक्रेता की बदमाशों ने चाकू मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए।

वारदात की सूचना पर नई दिल्ली डीसीपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात पंडारा रोड पर चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को एक घायल शख्स मिला।

उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी पहचान आइसक्रीम विक्रेता प्रभात कुमार के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। डीसीपी का कहना है कि वह अभी मामले के बारे में पता कर रहे है।

chat bot
आपका साथी