दो दिन बाद भी बसपा नेता के हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस

बसपा नेता शब्बर जैदी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। लेकिन अभी तक पुलिस हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी है।

By Edited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 09:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:30 PM (IST)
दो दिन बाद भी बसपा नेता के हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस
दो दिन बाद भी बसपा नेता के हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। लोनी के बार्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कालोनी में सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे बसपा नेता शब्बर जैदी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। लेकिन, अभी तक पुलिस हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी है। वहीं, पुलिस की तीन टीमें सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी हैं।

पुलिस टीमें प्रॉपर्टी विवाद, पुरानी रंजिश समेत अन्य कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। मंगलवार देर शाम तक हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोनी बार्डर थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से हत्यारों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।
हत्यारों का सुराग लगाने और गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस, क्राइम ब्रांच, सर्विलांस टीमें लगी हैं।

सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के चेहरे साफ नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने मृतक के बेटे को भी सीसीटीवी फुटेज दिखाई है। प्रॉपर्टी विवाद, पुरानी रंजिश समेत अन्य कई बिदुओं पर जांच के दौरान करीब 10 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लग सका है।

बता दें कि बार्डर थाना क्षेत्र की बेहटा हाजीपुर कालोनी स्थित उत्तरांचल सोसायटी इलाके में सोमवार सुबह बिना नंबर कार सवार बदमाशों ने मॉर्निग वॉक पर निकले बसपा नेता और प्रापर्टी डीलर शब्बर जैदी (58) की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। मृतक के पुत्र फैजल ने लोनी बार्डर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पिता की हत्या कराने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी