Delhi Car Accident: तेज रफ्तार कार डिवाईडर से टकराकर पलटी, हवा में कई बार खाई कलाबाजियां

दिल्ली में नाबालिग बच्चों द्वारा गैर जिम्मेदाराना तरीके से कार चलाने के चलते दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल सोमवार को एक नाबालिग करीब 100 की स्पीड से बैलेनो कार चला रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2023 03:51 PM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2023 03:51 PM (IST)
Delhi Car Accident: तेज रफ्तार कार डिवाईडर से टकराकर पलटी, हवा में कई बार खाई कलाबाजियां
दिल्ली में एक कार ने कई कलाबाजियां खाई

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नाबालिग बच्चों द्वारा गैर जिम्मेदाराना तरीके से कार चलाने के चलते दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल, सोमवार को एक नाबालिग करीब 100 की स्पीड से बैलेनो कार चला रहा था। 

कार ने हवा में कई कलाबाजियां खाई

इसी दौरान 17 वर्षीय किशोर ने कार पर नियंत्रण खो दिया है। नियंत्रण खो देने कार डिवाइजर पर जाकर टकरा गई। कार ने हवा में कई कलाबाजियां खाई। इसी दौरान कार सड़क पर करीब 35 मीटर तक पलटी। बता दें कि नाबालिग चालक को इस हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे काफी चोटें भी आई है। इस मामले को लेकर सीआर पार्क थानाध्यक्ष रितेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। 

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया है। इस हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। इस रोड पर काफी वाहन चलते है, जिसके कारण एक बड़ा हादसा होने की संभावना थी। पुलिस ने कहा कि अगर उस समय कई अन्य गाड़ियां सड़क पर होती और उनसे यह कार ज टकराती तो बड़ा हादसा हो सकता था।  

पहले भी हुए गंभीर सड़क हादसे

बता दें कि दक्षिणी दिल्ली इलाके में इससे पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके है। इसके अलावा दक्षिण पश्चिमी जिले के किशनगढ़ इलाके में IIT गेट नंबर 1 के सामने सड़क पार कर रहे IIT के टेक्सटाइल विभाग के दो PHD छात्रों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी थी।

इस हादसे में दोनों छात्र पास में ही स्थित SDA मार्केट से खाना खाकर लौट रहे थे। इस दुर्घटना में एक छात्र की मौत हो गई थी। वहीं, दूसरे छात्र को गंभीर चोटें आई थी। बता दें कि इस हादसे में पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूर आगे एक कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में लावारिस खड़ी मिली थी।

chat bot
आपका साथी