रोते हुए बोली बेटी, आप और भइया घर पर नहीं होते तो पापा करते हैं गंदा काम

मां ने डरने का कारण पूछा तो बेटी बुरी तरह रोने लगी। रोते-रोते उसने बताया कि जब भाई और आप घर पर नहीं होते तो पापा उसके साथ गंदा काम करते हैं।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 03 Dec 2017 09:11 PM (IST) Updated:Mon, 04 Dec 2017 09:45 PM (IST)
रोते हुए बोली बेटी, आप और भइया घर पर नहीं होते तो पापा करते हैं गंदा काम
रोते हुए बोली बेटी, आप और भइया घर पर नहीं होते तो पापा करते हैं गंदा काम

नई दिल्ली [जेएनएन]। जगतपुरी इलाके में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता अपनी ही 15 साल की बेटी के साथ डेढ़ साल से दुष्कर्म कर रहा था। शनिवार को घर में एक हजार रुपये गायब हो गए जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।  

आरोपी गिरफ्तार

मां ने रुपये के संबंध में पूछताछ की तो बेटी ने अपने पिता की करतूत को उनके सामने रख दिया। मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नौवीं कक्षा की छात्रा है पीड़िता 

जानकारी के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहती है। वह नौवीं कक्षा की छात्रा है। परिवार में माता-पिता और बड़ा भाई है। तीनों ही छोटा-मोटा काम करते हैं। शनिवार को पीड़िता की मां के पर्स से एक हजार रुपये गायब थे। उन्होंने जब बेटी से पूछताछ की तो वह काफी सहमी हुई थी। मां ने समझा उसने चोरी की है, इसलिए डरी हुई है। 

पापा करते हैं गंदा काम

पीड़िता ने कहा कि उसने चोरी नहीं की है। मां ने उससे डरने का कारण पूछा तो वह बुरी तरह रोने लगी। रोते-रोते उसने बताया कि जब भाई और आप घर पर नहीं होते तो पापा उसके साथ गंदा काम करते हैं। इसके बाद उसकी मां ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता बच्ची की एक एनजीओ के सदस्यो से काउंसिलिंग कराई गई है। 

यह भी पढ़ें: मां-बेटी पर देह व्यापार कराने का आरोप, लोगों ने मकान में जड़ा ताला, हंगामा

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, और फिर मंगेतर के मोबाइल पर भेज दिया मैसेज

chat bot
आपका साथी