बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग क्यों रोकनी पड़ी, जानिये- पूरा मामला

आयुष्मान खुराना के आने की खबर सुनकर उनके प्रशंसकों जमा हो गए। राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही ड्रीम गर्ल हास्य फिल्म में अभिषेक बनर्जी और अन्नू कपूर भी का कर रहे हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Dec 2018 07:37 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 07:57 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग क्यों रोकनी पड़ी, जानिये- पूरा मामला
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग क्यों रोकनी पड़ी, जानिये- पूरा मामला

बल्लभगढ़, जेएनएन। राजा नाहर सिंह महल में बिना अनुमति की जा रही 'ड्रीम गर्ल' फिल्म की शूटिंग को एसडीएम ने पुलिस भेजकर रुकवा दिया। आनन-फानन में फिल्म निदेशक द्वारा एसडीएम से अनुमति ली गई, तब जाकर शूटिंग दोबारा शुरू की गई। फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनके साथी कलाकार सोमवार को शूटिंग के लिए सेक्टर-3 राजा नाहर सिंह पैलेस में आए हुए थे।

आयुष्मान खुराना के आने की खबर सुनकर उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही ड्रीम गर्ल हास्य फिल्म में मनजोत सिंह, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर भी का कर रहे हैं। फिल्म की दो दिन से शूटिंग राजा नाहर सिंह पैलेस सेक्टर-3 में चल रही थी।

सोमवार को एसडीएम राजेश कुमार को पता चला कि सेक्टर-3 में काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित है और वहां पर फिल्म की शूटिंग चल रही है। कहीं कोई घटना न घट जाए, इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने तुरंत थाना शहर पुलिस को आदेश दिए कि वे पता लगाएं कि शूटिंग की अनुमति किससे ली है?

एसडीएम के आदेश के बाद थाना शहर पुलिस मौके पर पहुंची और फिल्म की शूटिंग की अनुमति दिखाने को कहा। उनके पास किसी भी अधिकारी की कोई अनुमति नहीं थी। बाद में फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने शूटिंग की अनुमति की प्रक्रिया पूरी की। एसडीएम राजेश कुमार स्वयं भी मौके पर पहुंचे।

राजेश कुमार (एसडीएम बल्लभगढ़) का कहना है कि शूटिंग की अनुमति लेने के बाद हमने मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी और थाना शहर पुलिस भेज दी है, ताकि किसी तरह की परेशानी न हो। 

chat bot
आपका साथी