दिल्ली से लापता इंजीनियर युवती का हरियाणा के झज्जर में मिला निर्वस्त्र शव

इंजीनियर युवती के शरीर गले सहित अन्य कुछ हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं। वह दिल्ली के दिचाऊंकलां की रहने वाली थी और गुरुग्राम की एक कंपनी में कार्यरत थी।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 08:18 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 04:00 PM (IST)
दिल्ली से लापता इंजीनियर युवती का हरियाणा के झज्जर में मिला निर्वस्त्र शव
दिल्ली से लापता इंजीनियर युवती का हरियाणा के झज्जर में मिला निर्वस्त्र शव

नई दिल्ली/झज्जर, जेएनएन। दिल्ली के नजफगढ़ से बृहस्पतिवार शाम लापता हुई 25 वर्षीय इंजीनियर युवती का तलाव गांव के पास एक कुएं से निर्वस्त्र हालत में शव मिला। उसके शरीर, गले सहित अन्य कुछ हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं। वह दिल्ली के दिचाऊंकलां की रहने वाली थी और गुरुग्राम की एक कंपनी में कार्यरत थी।

पोस्टमार्टम में मौत की वजह पता नहीं चली

नजफगढ़ क्षेत्र में उसे बृहस्पतिवार शाम सात बजे तक देखा गया था। वहां से कब और कैसे गायब हुई, झज्जर कैसे पहुंची, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई, लेकिन अभी तक की रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

गुरुग्राम की कंपनी में कार्यरत थी युवती, शरीर पर चोट के निशान

खेड़ी खुम्मार गांव निवासी वेदप्रकाश ने खेत में बने कुएं में शव देख पुलिस को सूचना दी थी और दोपहर बाद शव की शिनाख्त हुई। जहां शव मिला है, उस जमीन के मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवती के शरीर पर चोट के गंभीर निशान हैं।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

chat bot
आपका साथी