VIDEO: एक गलती भारी पड़ गई इस शख्स पर, हादसा देखकर उड़ जाएंगे सबके होश

कोतवाली क्षेत्र के गांव अठसैनी स्थित मध्य गंग नहर में गणपति विसर्जन के दौरान एक युवक नहर में गिर गया। युवक के नहर में गिरने पर साथियों में हड़कंप मच गया।

By Edited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 12:09 AM (IST)
VIDEO: एक गलती भारी पड़ गई इस शख्स पर, हादसा देखकर उड़ जाएंगे सबके होश
VIDEO: एक गलती भारी पड़ गई इस शख्स पर, हादसा देखकर उड़ जाएंगे सबके होश

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर (जेएनएन)। दिल्ली से बेहद करीब हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में एक युवक के गंगनहर डूबने का अजीब मामला सामने आया है। दरअसल, क्षेत्र के गांव अठसैनी स्थित मध्य गंग नहर में गणपति विसर्जन के दौरान एक युवक नहर में गिर गया। युवक के नहर में गिरने पर साथियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से युवक की नहर में तलाश कराया। वहीं, युवक के नहर में गिरने की सूचना पर उसके परिवार में कोहराम मच गया है। उसकी तलाश जारी है, लेकिन 24 घंटे के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है। युवक का नाम मोहित है और वह दिल्ली का रहना वाला है।

दिल्ली के जगतपुरी स्थित राधे श्याम कॉलोनी में दस दिन पूर्व गणपति मूर्ति की स्थापना की गई थी। शुक्रवार दोपहर मूर्ति विसर्जन करने के लिए राधेश्याम कॉलोनी निवासी मोहित अपने साथी दीपक, सुनील सहित सैकड़ों लोगों के साथ बस, कार, ट्रक से आए थे।

कोतवाली क्षेत्र के गांव अठसैनी में पहुंचने पर इन लोगों ने गणपति का विसर्जन मध्य गंग नहर में किया। ट्रक से मूर्ति को नहर में विसर्जन करने के दौरान ट्रक में खड़े मोहित (22) का पैर फिसल गया और मूर्ति के साथ वह भी नहर में गिर गया।

मोहित के नहर में गिरने पर उसके साथियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से नहर में गिरे युवक की तलाश कराया गया, जबकि एसडीएम ज्योति राय, क्षेत्राधिकारी पवन कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर युवक को तलाशा, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

बताया जा रहा है कि गंग नहर में पानी अधिक होने के साथ पानी की गति तेज होने के कारण युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है। नहर में निरंतर युवक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म में नया मोड़, मुख्य आरोपी की पत्नी ने दिया हैरान करने वाला बयान

chat bot
आपका साथी