दिल्ली के कर्तव्य पथ में पर बाइकर्स का हुड़दंग, VIDEO वायरल होते ही पुलिस की कार्रवाई; 28 मोटर साइकिल जब्त

नई दिल्ली के कर्तव्य पथ पर देर रात दो पहिया वाहन चालकों के (मोटरसाइकिल और स्कटी सवार) समूह ने जमकर हुड़दंग मचाते हुए खूब उत्पाद किया और यातायात नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई। गश्त पर निकली पुलिस ने नजर पडते ही हुडदंग मचा रहे 28 दो पहिया वाहन चालकों को गिरफ्तार किया और 28 दोपहिया वाहन जब्त भी कर लिए गए।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Publish:Wed, 17 Apr 2024 11:39 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 11:39 PM (IST)
दिल्ली के कर्तव्य पथ में पर बाइकर्स का हुड़दंग, VIDEO वायरल होते ही पुलिस की कार्रवाई; 28 मोटर साइकिल जब्त
दिल्ली के कर्तव्य पथ में पर बाइकर्स का हुड़दंग, VIDEO वायरल होते ही पुलिस की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। नई दिल्ली के कर्तव्य पथ पर देर रात दो पहिया वाहन चालकों के (मोटरसाइकिल और स्कटी सवार) समूह ने जमकर हुड़दंग मचाते हुए खूब उत्पाद किया और यातायात नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई। गश्त पर निकली पुलिस ने नजर पडते ही हुडदंग मचा रहे 28 दो पहिया वाहन चालकों को गिरफ्तार किया और 28 दोपहिया वाहन जब्त भी कर लिए गए। 24 दोपहिया वाहन चालक के खिलाफ संसद मार्ग पुलिस ने और चार दोपहिया चालक को कर्तव्य पथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कल देर रात, नई दिल्ली इलाके में सड़को पर स्टंट कर रहे दुपहिया सवारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए @DCPNewDelhi ने 28 बाइकर्स के विरुद्ध केस दर्ज कर वाहन ज़ब्त किये। #DelhiPoliceUpdates pic.twitter.com/hHmrWPtfiz— Delhi Police (@DelhiPolice) April 17, 2024

नई दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार महला ने बताया कि 17 अप्रैल को देर रात साढे़ तीन बजे नई दिल्ली इलाके में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों की नजर कर्तव्य पथ पर लापरवाही से वाहन चला रहें दो पहिया वाहन चालकों पर पड़ी। वाहन चालक लापरवाही के साथ ही तेज रफ्तार में वाहनों को दौड़ा रहे थे।

गश्ती दल ने इसकी जानकारी अन्य टीमों को दी और सभी टीमों ने आपस में समन्वय बनाकर सभी दो पहिया वाहन चालकों को पकड़ लिया। पकडे़ गए दो पहिया वाहन चालकों के विरुद्ध संसद मार्ग थाना और कर्तव्य पथ थाने में आइपीसी की धारा 279 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। दोपहिया वाहन चालकों के विरुद्ध आगे की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी