दिल्ली में बेखौफ बदमाश बरात और शादी वाले घरों को बना रहे निशाना, दूल्हे के पिता का बैग लूटा

अशोक कुमार परिवार के साथ अनारकली में रहते हैं। मंगलवार को उनकी बेटी पूजा की वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में सगाई थी। शाम में वह घर पर ताला लगाकर सपरिवार सगाई में गए थे। पीछे से चोरों ने घर में सेंध लगा दी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 03:03 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 03:03 PM (IST)
दिल्ली में बेखौफ बदमाश बरात और शादी वाले घरों को बना रहे निशाना, दूल्हे के पिता का बैग लूटा
चोर घर की अलमारी से शादी के लिए रखे पांच लाख रुपये और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गए।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शादियों के सीजन में बदमाशों की भी चांदी हो रही है। बदमाश बरात में शामिल होने वाले लोगों को निशाना तो बना ही रहे हैं, शादी वाले घरों में भी सेंध लगा रहे हैं। बरात में भीड़भाड़ का फायदा उठाकर बदमाश कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। जानकारी के अनुसार अशोक कुमार परिवार के साथ अनारकली में रहते हैं। मंगलवार को उनकी बेटी पूजा की वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में सगाई थी। शाम में वह घर पर ताला लगाकर सपरिवार सगाई में गए थे। पीछे से चोरों ने घर में सेंध लगा दी। चोर घर की अलमारी से शादी के लिए रखे पांच लाख रुपये और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गए।

दूल्हे के पिता से बदमाश ले उड़े बैग : आनंद विहार इलाके में बाइक सवार बदमाश एक दूल्हे के पिता से नोटों से भरा बैग लेकर चंपत हो गए। पीड़ित ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। पीड़ित हनीफ खान की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पीड़ित अपने परिवार के साथ बुराड़ी में रहते हैं। उनके दोस्त सुभाष चंद के बेटे की सीबीडी ग्राउंड में बुधवार रात को शादी थी।

बारात चढ़ने के दौरान सुभाष ने शादी में खर्च होने वाली रकम का बैग हनीफ को पकड़ा दिया। बारात हाल पर पहुंचने ही वाली थी कि तभी पीछे से आए दो बदमाश झपट्टा मारकर बैग ले गए। इससे पहले करावल नगर में भी बदमाशों ने दूल्हे के जीजा से पर्स झपट लिया था, जिसमें डेढ़ लाख से अधिक की नकदी थी।

chat bot
आपका साथी