Delhi Crime News: प्रेम नगर इलाके में तांत्रिक ने किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

Delhi Crime News प्रेम नगर इलाके में तांत्रिक ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की। महिला उसके पास अपने पति की शराब की लत छुड़ाने के लिए गई थी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता परिवार सहित अगर नगर इलाके में रहती हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 02:45 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 02:46 PM (IST)
Delhi Crime  News: प्रेम नगर इलाके में तांत्रिक ने किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज
पहले उसने पीड़िता की सहेली को कमरे से बाहर कर दिया। फिर पीड़िता से दुष्कर्म की कोशिश करने लगा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रेम नगर इलाके में तांत्रिक ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की। महिला उसके पास अपने पति की शराब की लत छुड़ाने के लिए गई थी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता परिवार सहित अगर नगर इलाके में रहती हैं। पीड़िता का पति मजदूरी करता है। उसे शराब पीने की लत है। वह पीड़िता की पिटाई भी करता था। इस बीच पीड़िता की सहेली ने उसे शराब छुड़वाने वाले अलाउद्दीन के विषय में बताया। पीड़िता अपनी सहेली के साथ बुधवार को अलाउद्दीन के पास अपनी समस्या लेकर पहुंची। पहले उसने पीड़िता की सहेली को कमरे से बाहर कर दिया।

फिर पीड़िता से दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। पीड़िता के शोर मचाने पर मौके पर लोग जमा हो गये। हालांकि आरोपित भाग गया। उधर, अन्य मामले में जाफरपुरकलां थाना क्षेत्र में उधार के पैसे वापस नहीं करने पर तीन युवकों ने एक युवक और उनकी बुजुर्ग मां की डंडे से पिटाई कर उन्हें घायल कर दिया। शोरशराबा होने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और तीनों हमलावरों को दबोच कर उन्हें पीटा। बाद में आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तीनों का मेडिकल करवाने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को ईसापुर गांव में मारपीट की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों ने तीन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया और बताया कि तीनों आरोपितों ने युवक व उनकी मां पर हमला किया था। पुलिस ने दोनों को राव तुलाराम अस्पताल में भर्ती कराया।

गिरफ्त में लिए युवकों की लोगों ने पिटाई कर दी थी, जिससे तीनों घायल हो गए । पुलिस ने तीनों को राव तुलाराम अस्पताल में भर्ती कराया। युवकों की पहचान विनोद, नवदीप और अजय के रूप में हुई। आरोप है कि तीनों युवक पीड़ित पक्ष के घर में घुस गए और उधार नहीं चुकाने की बात कहकर भूपेंद्र की पिटाई कर दी। जब भूपेंद्र की मां ने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो आरोपितों ने उनकी भी पिटाई कर दी।

chat bot
आपका साथी