Delhi: सीएम केजरीवाल ने LG पर बोला हमला, कहा- 'मुक्त बिजली को रोकने की हो रही हैं साजिश'

Delhi केजरीवाल ने शुक्रवार को आतिशी द्वारा एलजी पर लगाए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फ्री बिजली को बंद करने के लिए साजिश रची जा रही है लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2023 12:56 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2023 12:56 PM (IST)
Delhi: सीएम केजरीवाल ने LG पर बोला हमला, कहा- 'मुक्त बिजली को रोकने की हो रही हैं साजिश'
सीएम केजरीवाल ने LG पर बोला हमला, कहा- 'मुक्त बिजली को रोकने की हो रही हैं साजिश'।

नई दिल्ली,जागरण संवाददाता। दिल्ली विधानसभा में आयोजित बजट सत्र में शुक्रवार को बोलते हुए प्रदेश की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने हमला करते हुए एलजी पर मुफ्त बिजली को रोकने की साजिश रचने का आरोप लगाया था और कहा था कि बीते 14 दिनों से दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री को बिना बताए फ्री बिजली की फाइल को घूम रहे हैं।

उन्होंने विधानसभा में दिए अपने वक्तव्य के एक वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर ऊर्जा मंत्री ने लिखा, 14 दिन से दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री व पॉवर मंत्री को बिना बताए फ्री बिजली की फाइल LG साहब से मुख्य सचिव व बिजली सचिव के बीच कही घूम रही है। आखिर क्या छिपाना चाहते है? क्या डिस्कॉम से कोई सांठगांठ है? अगर कोई षड्यंत्र नहीं है तो इतना डर क्यों? फाइल चुनी हुई सरकार के सामने रखिए।

हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे: केजरीवाल

वहीं, अब शनिवार को आतिशी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऊर्जा मंत्री के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा, फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है। दिल्ली की फ्री बिजली को बंद करने के लिए साजिश रची जा रही है, लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे। दिल्ली की जनता के हक के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा। LG साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएं टूट रही हैं।

फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है।

दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रची जा रही है। लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे। दिल्ली की जनता के हक़ के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा।

LG साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएँ टूट रही हैं। https://t.co/if2fGmtPgv— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) March 25, 2023

chat bot
आपका साथी