पीएम मोदी का प्रयास हर दलित परिवार को मिले लाभ: मनोज तिवारी

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का लाभ दलित परिवारों को मिले, इसके लिए वह हरसंभव प्रयास करेंगे।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 05 Dec 2016 08:18 PM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2016 07:22 AM (IST)
पीएम मोदी का प्रयास हर दलित परिवार को मिले लाभ: मनोज तिवारी

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। दलितों के बीच भाजपा का जनाधार बढ़ाने की कोशिश में जुटी भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सोमवार को महर्षि वाल्मीकि बस्ती के शिव क्वार्टर में रहने वाले पार्टी के दलित कार्यकर्ता विशाल थावरिया के घर पहुंचे और उनके परिवार के साथ भोजन किया।

विशाल थावरिया के परिवार की महिलाओं ने कालेधन व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए गए कदम की सराहना की। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिए गुल्लक की राशि प्रदेश अध्यक्ष को भेंट की।

जानिये, मनोज तिवारी ने केजरीवाल से क्यों कहा? 'कल पूरा वीडियो भेज दूंगा'

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का लाभ दलित परिवारों को मिले, इसके लिए वह हरसंभव प्रयास करेंगे। इसी तरह से ज्यादा से ज्यादा दलित युवकों को शिक्षा और स्वरोजगार का लाभ दिलाने की कोशिश होगी। तिवारी ने इस कॉलोनी में रहने वालों को कैशलेस लेनेदन के फायदे भी बताए। उन्होंने कहा कि इससे भ्रष्टाचार पर रोक लगेगी। इसलिए सभी को नकद लेनदेन करने के बजाय डिजिटल तरीके को अपनाना चाहिए।

सीएम केजरीवाल को फिर भारी पड़ा नोटबंदी का विरोध, लगे 'मोदी-मोदी' के नारे

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के दलितों के बीच भाजपा की पकड़ मजबूत नहीं है। इसलिए विधानसभा की सुरक्षित सीटों पर पार्टी का प्रदर्शन ठीक नहीं रहता है। इसे लेकर पार्टी हाई कमान चिंतित है। दलितों को अपने साथ जोड़ने के लिए कई कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हैं। हाल ही में प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के बैनर तले सम्मेलन भी आयोजित किया गया था।

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष को भी दलितों के बीच पार्टी की छवि सुधारने के लिए हरसंभव प्रयास करने को कहा गया है। अचानक एक दलित कार्यकर्ता के घर पहुंचकर भोजन करने को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

केजरीवाल ने जारी किया वीडियो, बोले- 'मोदी जी, थोड़ा त्याग आप भी कीजिए'

chat bot
आपका साथी