गाजियाबाद में डकैतों का आतंक, बंधक बनाकर लूटी रकम, महिला के साथ किया दुष्कर्म

बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर मारपीट करनी शुरू कर दी। दो साल के बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर कमरे में रखी नकदी, जेवरात तथा दो मोबाइल फोन लूट लिए।

By Edited By: Publish:Wed, 05 Sep 2018 08:55 PM (IST) Updated:Wed, 05 Sep 2018 10:26 PM (IST)
गाजियाबाद में डकैतों का आतंक, बंधक बनाकर लूटी रकम, महिला के साथ किया दुष्कर्म
गाजियाबाद में डकैतों का आतंक, बंधक बनाकर लूटी रकम, महिला के साथ किया दुष्कर्म

गाजियाबाद [जेएनएन]। मुरादनगर थानाक्षेत्र के एक गांव स्थित गन्ना क्रेशर पर मंगलवार रात हथियारबंद पांच बदमाशों ने वहां मौजूद एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाली। बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक लाख की नकदी, जेवर व दो मोबाइल फोन लूट लिए। परिवार की एक महिला ने दो बदमाशों पर सामूहिक दुष्कर्म का भी आरोप लगाया है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एक ग्रामीण ने गांव के ही दो युवकों को गन्ना क्रेशर ठेके पर दिया हुआ है। जबकि दोनों युवकों ने बिहार निवासी एक व्यक्ति को लेबर का ठेका दे रखा है। बिहार निवासी उक्त व्यक्ति पिछले पांच वर्षों से परिसर में ही स्थित बने अस्थाई कमरों में परिवार सहित रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा पुत्र, पुत्रवधू, पोता व एक पोती हैं।

परिवार को बनाया बंधक 

आने वाले दिनों में क्रेशर पर काम शुरू होने वाला है। इसके चलते क्रेशर के दोनों ठेकेदार ने लेबर ठेकेदार को लेबर लाने के लिए मंगलवार शाम एक लाख रुपये बतौर पेशगी दिए थे। लेबर ठेकेदार ने रुपये गन्ना क्रेशर स्थित अपने आवास में रख दिए और खाना खाने के बाद पूरा परिवार सो गया। आरोप है कि करीब 12 बजे हथियारबंद चार बदमाश वहां आए और वहां स्थित टीन शेड में सो रहे ठेकेदार पर लाठी डंडों से हमला बोलकर उन्हें बंधक बना लिया।

परिवार को साथ की मारपीट 

बदमाशों ने अंदर सो रहे अन्य परिजनों को भी बंधक बनाकर मारपीट करनी शुरू कर दी। जिसके बाद बदमाशों ने दो साल के बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर कमरे में रखी नकदी, जेवरात तथा दो मोबाइल फोन लूट लिए। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने पूरे परिवार के साथ जमकर मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।

बदमाश फरार हो गए

आरोप है कि इस दौरान दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर ठेकेदार की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया। वारदात के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने किसी तरह बंधनमुक्त होकर इसकी सूचना ग्रामीणों व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसओ मुरादनगर लक्षेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग की, लेकिन तब तक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए।

जल्द ही गिरफ्त में होंगे आरोपी 

एसओ मुरादनगर लक्षेंद्र कुमार का कहना है पीड़ित परिजनों ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने लूट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़ित परिवार की एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म का भी आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के मेडिकल परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हो जाने पर मामले में सामूहिक दुष्कर्म की धाराएं बढ़ा दी जाएंगी। इस मामले में पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी