मदद के बहाने बदला युवती का डेबिट कार्ड, बदमाश ने न‍िकाले 70 हजार रुपये

एटीएम बूथ में मदद के बहाने युवती का डेबिट कार्ड बदलकर जालसाज ने 70 हजार रुपये निकाल लिए। युवती को ठगी का पता दस दिन बाद बैंक जाने पर चला।

By Edited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 08:00 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jul 2019 09:33 PM (IST)
मदद के बहाने बदला युवती का डेबिट कार्ड,  बदमाश ने न‍िकाले 70 हजार रुपये
मदद के बहाने बदला युवती का डेबिट कार्ड, बदमाश ने न‍िकाले 70 हजार रुपये

गुरुग्राम, जेएनएन। एटीएम बूथ में मदद के बहाने युवती का डेबिट कार्ड बदलकर जालसाज ने 70 हजार रुपये निकाल लिए। युवती को ठगी का पता दस दिन बाद बैंक जाने पर चला, जिसके बाद मामले की शिकायत सेक्टर-10 पुलिस को दी। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि बैंक प्रबंधन से आरोपित की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज और बैंक स्टेटमेट रिपोर्ट मांगी है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बिहार के मधुबनी निवासी किरन कुमारी (22) सेक्टर-37 स्थित निजी कंपनी मे कार्यरत हैं।

चार जुलाई रात करीब आठ बजे वह अपने सहकर्मी के साथ सेक्टर-10 मार्केट स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर अपने खाते में तीन हजार रुपये जमा कराने गई थीं। रुपये जमा कराने के बाद पास में खड़े युवक ने उनसे कहा कि जमा राशि की स्लीप ले लीजिए।

मदद के बहाने आरोपित ने युवती से डेबिट कार्ड लेकर बदल दिया। युवती को घटना की जानकारी 14 जुलाई को हुई जब वह बैंक में अपना डेबिट कार्ड न चलने की शिकायत लेकर पहुंचीं। बैंक प्रबंधन ने बताया कि यह उनके खाते का एटीएम कार्ड ही नहीं है। बैंक अधिकारी ने जब उनका खाता चेक किया तो उसमें से 70 हजार रुपये निकलने की जानकारी मिली।

chat bot
आपका साथी