जम्मू-कश्मीर में नजरबंद CPM नेता की हालत बिगड़ी, AIIMS में कराया गया भर्ती

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले सप्ताह बृहस्पतिवार को ही कहा था कि श्रीनगर से दिल्ली लाकर जल्द से जल्द बीमार मोहम्मद यूसुफ तारिगामी को एम्स में भर्ती कराया जाए।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 11:12 AM (IST) Updated:Mon, 09 Sep 2019 04:06 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर में नजरबंद CPM नेता की हालत बिगड़ी, AIIMS में कराया गया भर्ती
जम्मू-कश्मीर में नजरबंद CPM नेता की हालत बिगड़ी, AIIMS में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर में नजरबंद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के नेता मोहम्मद यूसुफ तारिगामी की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) में भर्ती कराया गया है। सोमवार सुबह ही उन्हें दिल्ली लाया गया, जहां से उन्हें एम्स में भर्ती करा दिया गया। 

यहां पर बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पिछले सप्ताह बृहस्पतिवार को ही कहा था कि श्रीनगर से दिल्ली लाकर जल्द से जल्द बीमार मोहम्मद यूसुफ तारिगामी को एम्स में भर्ती कराया जाए। बता दें कि 5 अगस्त को अनुच्छेद-370 हटाने के विरोध में प्रदर्शन  करने पर उन्हें श्रीनगर में नजरबंद किया गया था।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सीपीआइ (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी को जम्मू कश्मीर जाने से रो'क दिया गया था। उनके साथ सीपीआइ के वरिष्ठ नेता डी राजा भी थे। दोनों को श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया था। कहा जा रहा था कि सीपीआइ (एम) के महासचिव अपनी पार्टी के लोगों से मिलने के लिए जम्मू कश्मीर गए जा रहे थे। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किए जाने के बाद से ही राज्य में कई जगहों पर धारा 144 लागू है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी