कंगना के खिलाफ किए गए आपत्तिजनक पोस्ट मामले की होगी जांच, LG सक्सेना ने दिल्ली पुलिस को दिए निर्देश

दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने पुलिस आयुक्त को शिकायत भेजकर मामले की वैज्ञानिक दृष्टिकोण से जांच करने और यदि आवश्यक हो तो कानून के अनुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। दिल्ली पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि वास्तव में उक्त पोस्ट किसने की थी और इस काम के लिए किसके मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Thu, 28 Mar 2024 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 05:40 PM (IST)
कंगना के खिलाफ किए गए आपत्तिजनक पोस्ट मामले की होगी जांच, LG सक्सेना ने दिल्ली पुलिस को दिए निर्देश
LG सक्सेना ने दिल्ली पुलिस को दिए कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट मामले की जांच के निर्देश।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ किए गए अपमानजनक पोस्ट की दिल्ली पुलिस कमिश्नर से विस्तृत जांच रिपोर्ट मांगी है। बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने एलजी को शिकायत लिखकर श्रीनेत के खिलाफ एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए जांच और एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी।

एलजी ने पुलिस आयुक्त को शिकायत भेज दिया है और मामले की वैज्ञानिक दृष्टिकोण से जांच करने और यदि आवश्यक हो तो कानून के अनुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। दिल्ली पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि वास्तव में उक्त पोस्ट किसने की थी और इस काम के लिए किसके मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा विवाद तब खड़ा हुआ, जब रविवार को भाजपा ने कंगना रनौत को मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाने का ऐलान किया। इसके बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करते हुए भद्दी टिप्पणी की थी। हालांकि बाद में उन्होंने पोस्ट हटा लिया और सफाई दी कि उन्होंने यह पोस्ट नहीं किया था बल्कि उनका ट्वीटर हैंडल संभालने वाले से गड़बड़ी हुई।

ये भी पढ़ें- 'केजरीवाल को जेल भेजकर पीछे से AAP विधायकों को BJP में शामिल कराने की थी साजिश', सौरभ भारद्वाज का बड़ा आरोप

chat bot
आपका साथी