दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार चोरी, केस दर्ज कर तलाश में लगीं पुलिस की सात टीमें

भाजपा के राष्ट्रीय जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) की लग्जरी कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हो गई। मामले की सूचना के बाद गोविंदपुरी थाना पुलिस ने चालक के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार जोगिंदर सिंह चलाता है और वह गोविंदपुरी इलाके में रहता है।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Publish:Mon, 25 Mar 2024 12:18 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2024 08:11 AM (IST)
दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार चोरी, केस दर्ज कर तलाश में लगीं पुलिस की सात टीमें
दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार चोरी।

HighLights

  • अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड थी कार, 19 मार्च को हुई चोरी।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) की लग्जरी कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हो गई। मामले की सूचना के बाद गोविंदपुरी थाना पुलिस ने चालक के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार जोगिंदर सिंह चलाता है और वह गोविंदपुरी इलाके में रहता है। 19 मार्च को जोगिंदर गोविंदपुरी में गिरी नगर में आरडी मार्ग पर कार को खड़ी कर अपने घर खाना खाने चला गया था। जोगिंदर जब वापस आया तो कार गायब थी।

हिमाचल नंबर की कार

चालक ने मामले की सूचना राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर पर दी और फिर पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। शिकायत के अनुसार, गाड़ी हिमाचल नंबर की है और जेपी नड्डा की पत्नी के नाम पर रजिस्टर है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की सात टीमें लगी

कार को बरामद करने के लिए जिला पुलिस की सात टीम लगी हुई हैं। सूत्रों ने बताया की घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिखी है। लेकिन पुलिस ने एक शख्स को फरीदाबाद से हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी