भाजपा के 4 बड़े नेताओं ने AAP पर साधा निशाना, कहा- खुद सरकार छोड़ें, नहीं तो जनता हटा देगी

भाजपा के चार बड़े नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन सांसद रमेश बिधूड़ी सांसद प्रवेश वर्मा और सांसद हंसराज हंस ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Sep 2022 05:02 PM (IST) Updated:Thu, 15 Sep 2022 05:02 PM (IST)
भाजपा के 4 बड़े नेताओं ने AAP पर साधा निशाना, कहा- खुद सरकार छोड़ें, नहीं तो जनता हटा देगी
भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी की नई शराब नीति को लेकर एकबार फिर निशाना साधा है।

नई दिल्ली [संतोष कुमार सिंह]। दिल्ली की सत्तासीन आम आदमी पार्टी की नई आबकारी नीति सीबीआइ जांच के बीच भाजपा के भी निशाने पर है। गुरुवार को भाजपा के चार बड़े नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन, सांसद रमेश बिधूड़ी, सांसद प्रवेश वर्मा और सांसद हंसराज हंस ने आम आदमी पार्टी एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा।

कोई नहीं दे रहा जवाब: डा. हर्षवर्धन

पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन ने कहा आम आदमी पार्टी के नेता इस मामले में जवाब नहीं दे रहे हैं। वहीं सिसोदिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि नई आबकारी नीति में भ्रष्टाचार से संबंधित भाजपा के प्रश्नों का उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व आम आदमी पार्टी के अन्य कोई नेता जवाब नहीं दे रहे हैं। दो स्टिंग सामने आने के बाद भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोई कार्रवाई नहीं की। कट्टर ईमानदार होने की बात करने वाले कट्टर बेइमान हो गए हैं। स्कूलों बाकी इमारत बदहाल हैं, लेकिन शराब की दुकानें चमक रही हैं। शराब की बिक्री बढ़ने के बाद भी कम राजस्व मिला। सिसोदिया कह रहे हैं कि यदि घोटाला हुआ है तो उन्हें चार दिनों में गिरफ्तार किया जाना चाहिए। सिसोदिया को मालूम होना चाहिए कि सीबीआइ का काम जांच करने के बाद कार्रवाई करना है। देश मे सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार, गुमराह करने वाली पार्टी आम आदमी पार्टी है। इसे सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। खुद सरकार नहीं छोड़ेंगे तो जनता उन्हें हटा देगी।

जांच से बचने के लिए नहीं करे बर्खास्त: रमेश बिधूड़ी

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि पार्टी के लोग जितेंद्र तोमर को, सत्येंद्र जैन को भी कट्टर ईमानदार बताते थे अब मनीष सिसोदिया को भी कट्टर ईमानदार बता रहे हैं। अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने की बात कर सत्ता में आए हैं। दिल्ली के लोगों ने उनके ऊपर विश्वास किया। शिक्षा, मोहल्ला क्लीनिक, पीडब्ल्यूडी के घोटाले सामने आए हैं। केजरीवाल तक जांच नहीं पहुंचे इसलिए जैन और सिसोदिया को बर्खास्त नहीं किया जा रहा है।

दूसरे राज्यों से आकर शराब खरीद रहे लोग: सांसद प्रवेश वर्मा

सांसद प्रवेश वर्मा ने आप सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कोरोना से जब दिल्ली 23 हजार लोगों की मौत हो रही थी, उस समय केजरीवाल सरकार शराब नीति बनाने में व्यस्त थे। दिल्ली में सस्ती शराब की वजह से दूसरे राज्यों से लोग आकर शराब खरीद रहे थे। केजरीवाल की पत्नी, बच्चों और माता-पिता से आग्रह है कि उन्हें सही रास्ते पर चलने की सलाह दें। दिल्ली में तीन बार मुख्यमंत्री बनाया, कोरोना में दवा नहीं उपलब्ध कराने वाली सरकार लोगों को मुफ्त शराब दे रही है। केजरीवाल अपने परिवार को दिल्ली सरकार के वर्ल्ड क्लास के अस्पताल में इलाज क्यों नहीं कराते। उन्होंने किसी एक मुद्दे पर बहस की चुनौती भी दी।

तैयार है अगला स्टिंग: हंसराज हंस

भाजपा से सांसद बने हंसराज हंस ने कहा कि केजरीवाल सत्य बोलने वाले अच्छे भविष्यवाणी करने वाले हैं। पहले जैन के लिए भविष्यवाणी की थी वह सही निकला। अब सिसोदिया पर भी उनकी भविष्यवाणी सच साबित होगी। अगला स्टिंग भी तैयार है।

chat bot
आपका साथी