Delhi Crime: आइपीएल मैच पर लगवा रहे थे सट्टा, तीन लोग गिरफ्तार

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि शुक्रवार को स्पेशल स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि कृष्णा नगर के ईस्ट आजाद नगर में आइपीएल मैच पर सट्टा लगवाया जा रहा है। इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। टीम ने घर पर छापा मार कर पकड़ा।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 22 May 2022 09:21 PM (IST) Updated:Sun, 22 May 2022 09:21 PM (IST)
Delhi Crime: आइपीएल मैच पर लगवा रहे थे सट्टा, तीन लोग गिरफ्तार
पुलिस टीम ने छामा मार कर तीनों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शाहदरा जिले के स्पेशल स्टाफ ने आइपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सट्टा संचालक नितिन घई व उसके दो कर्मचारियों रोहित शर्मा व कुलदीप के रूप में हुई है।

एक लैपटाप और नो मोबाइल किए बरामद

पुलिस ने इनके पास से एक लैपटाप व नौ मोबाइल बरामद किए हैं। कृष्णा नगर थाना पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों से पूछताछ कर रही है। जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि शुक्रवार को स्पेशल स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि कृष्णा नगर के ईस्ट आजाद नगर में आइपीएल मैच पर सट्टा लगवाया जा रहा है।

टीम ने मारा छापा तो तीन लोग हुए गिरफ्तार

इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। टीम ने घर पर छापा मारा, मौके पर पुलिस को तीन लोग मिले। तीनों आरोपित लैपटाप व मोबाइल से सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सट्टा नितिन चला रहा था, उसने रोहित और कुलदीप को पांच सौ रुपये दिन के हिसाब से नौकरी पर रखा हुआ था। पुलिस इनसे पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है यह कब से सट्टा लगवा रहे थे।

ठेकेदार ने कामगार को मारा चाकू 

इधर, पश्चिमी दिल्ली के महावीर एन्क्लेव इलाके में रहने वाले मौ. जकीर ने अपने ठेकेदार मोनू से खाने के लिए पैसे मांगे, जिस पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ठेकेदार ने अपने दोस्त अबराब के साथ मिलकर कामगार को पीटा और चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। फिलहाल पीड़ित का इलाज चल रहा है। डाबड़ी थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

JOBS in Delhi: केजरीवाल सरकार की बेरोजगारी के खिलाफ बड़ी तैयारी, 20 लाख लोगों को मिलेगी नौकरी

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

chat bot
आपका साथी