'ईडी को चाहिए केजरीवाल के फोन का पासवर्ड क्योंकि वह...', आतिशी ने बताया जांच एजेंसी की क्या है असली मंशा

दिल्ली की आप नेता और आप सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने शुक्रवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली शराब घोटाला मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय पर बड़ा आरोप लगाया है। आतिशी ने कहा है कि ईडी केजरीवाल के नए फोन का पासवर्ड इसलिए चाहती है क्योंकि उसके माध्यम से भाजपा उनकी चुनावी रणनीति देखना चाहती है।

By Jagran NewsEdited By: Pooja Tripathi Publish:Fri, 29 Mar 2024 10:41 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 10:41 AM (IST)
'ईडी को चाहिए केजरीवाल के फोन का पासवर्ड क्योंकि वह...', आतिशी ने बताया जांच एजेंसी की क्या है असली मंशा
ईडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी पर नए आरोप लगाए

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आप नेता व कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि कल दाेपहर को जब राउज एवेन्यू कोर्ट में सीएम केजरीवाल की रिमांड पर बहस चल रही थी तो ईडी के वकील ने अंजाने में ईडी के असली मोटिव को कोर्ट के सामने रख दिया।

वकील ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को अभी कुछ दिन और रिमांड पर रखने की जरूरत है क्योंकि केजरीवाल ने अपने फोन का पासवर्ड हमें नहीं बताया है।

'यह वही ईडी है जिसने कहा था नहीं मिला केजरीवाल का पुराना फोन'

आतिशी ने कहा कि यह वही ईडी है जो यह कह चुकी है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आबकारी नीति बनाए जाने के समय का फोन हमें नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि अब सवाल उठता है जो फाेन कुछ माह पुराना है, उसे ईडी क्यों देखना चाहती है। मतलब साफ है कि कि ईडी उस फोन में क्या देखना चाहती है।

केजरीवाल के नए फोन से ये देखना चाहती है ईडी

उन्होंने कहा कि मैं बताना चाहती हूं कि ईडी के माध्यम से भाजपा उस रणनीति को देखना चाहती है कि चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल की क्या रणनीति है।

वह देखना चाहती है कि अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव को लेकर क्या रणनीति तैयार की है। किस तरह एक-एक सीट का सर्वे कराया है। विपक्षी गठबंधन के साथ मिलकर उन्होंने चुनाव को लेकर क्या तैयारी की है।

chat bot
आपका साथी