UP: ऐसे कैसे फंस गया अलीबाबा? पढ़िए- 6 जनवरी की रात हुई घटना की पूरी कहानी

जीआइपी स्थित अलीबाबा क्लब रेस्टोरेंट को मारपीट के आरोप में पांच रसूखदार युवकों को जेल भिजवाना भारी पड़ गया है। इस हाई प्रोफाइल विवाद के बाद आबकारी विभाग ने जांच की है।

By Edited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 12:03 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 08:02 AM (IST)
UP: ऐसे कैसे फंस गया अलीबाबा? पढ़िए- 6 जनवरी की रात हुई घटना की पूरी कहानी
UP: ऐसे कैसे फंस गया अलीबाबा? पढ़िए- 6 जनवरी की रात हुई घटना की पूरी कहानी

नोएडा, जेएनएन। जीआइपी स्थित अलीबाबा क्लब रेस्तरां को मारपीट के आरोप में पांच रसूखदार युवकों को जेल भिजवाना भारी पड़ गया है। आबकारी विभाग ने जांच की तो पता चला कि अलीबाबा ने पार्टी में बिना विभाग की अनुमति लिए शराब परोसी थी। विभाग का दावा है कि रेस्तरां में लगे सीसीटीवी में शराब परोसते हुए साफ दिख रहा है। बिना अनुमति शराब परोसने के आरोप में आबकारी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार राय ने कोतवाली सेक्टर-39 में रेस्तरां के प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बता दें कि छह जनवरी को अलीबाबा रेस्तरां में जन्मदिन की एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस दौरान पांच युवकों ने शराब के नशे में रेस्तरां कर्मी के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की थी। वहीं, रेस्तरां मैनेजर ने सेक्टर-39 कोतवाली में एनसीआर दर्ज कराई थी। सिटी मजिस्ट्रेट उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि विवाद के बाद रेस्तरां में पार्टी आयोजित होने की जानकारी हुई थी। आबकारी इंस्पेक्टर अर¨वद कुमार राय ने रेस्तरां की जांच पड़ताल की। प्रबंधन पार्टी में परोसी गई शराब की अनुमति का प्रमाण पत्र नहीं दिखा पाया। पार्टी आयोजित करने वाले की जानकारी नहीं भी दी जा रही है। शराब परोसे जाने की अनुमति पार्टी करने वाले को लेना चाहिए, लेकिन उसने नहीं ली है।

वहीं, रेस्तरां मालिक सागर वर्मा का कहना है कि शराब परोसे जाने की अनुमति ली गई थी। उन्हें परेशान करने के लिए जानबूझ कर फंसाया जा रहा है। वहीं, एसपी सिटी सुधा सिंह का कहना है कि अलीबाबा के प्रबंधक के खिलाफ जमानती धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच में जो तथ्य सामने आएगा, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी