गुरुग्रामः एयरलाइंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने गेस्ट हाउस में लगाई फांसी

पुलिस के मुताबिक कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या की वजह क्या रही पुलिस जांच कर रही है। युवती के मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया गया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 01:03 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 01:04 PM (IST)
गुरुग्रामः एयरलाइंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने गेस्ट हाउस में लगाई फांसी
गुरुग्रामः एयरलाइंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने गेस्ट हाउस में लगाई फांसी

गुरुग्राम, जेएनएन। एक निजी एयरलाइंस में कार्यरत युवती ने गेस्ट हाउस के कमरे में लगे पंखे से लटक कर जान दे दी। वह गुरुग्राम में ट्रेनिंग के लिए आई थी और तीन दिनों से सुशांतलोक-1 स्थित गेस्ट हाउस में रह रही थी। शुक्रवार को वापस जाना था।

वहीं, पुलिस के मुताबिक कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या की वजह क्या रही पुलिस जांच कर रही है। युवती का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया गया है। सेक्टर-29 थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी गई।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शनिवार को परिजनों के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस के मुताबिक मूल रूप से असम के दिसपुर निवासी मौसमी गौतम (35) एक निजी विमानन कंपनी में सिक्योरिटी विभाग में तैनात थी। 14 नवंबर को प्रशिक्षण के लिए गुरुग्राम आई थी।

गेस्टहाउस कर्मचारियों के मुताबिक सुबह से ही रूम के अंदर से कोई हलचल नहीं होने के बाद दोपहर बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कमरे का दरवाजा खोला तो मौसमी पंखे से लटकी हुई मिली।

सेक्टर-29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अजयबीर भड़ाना ने बताया कि अभी तक युवती के मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। शनिवार को महिला के परिजनों के आने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। फिर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी