केजरीवाल ने भगवंत मान को पिता बनने पर दी बधाई, राघव चड्ढा ने दिल्ली CM को बताया सच्चा भाई और सच्चा नेता

सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया कर्मियों से कहा मान साहब को बेटी हुई है। बहुत बहुत शुभकमनाएं। इस वीडियो के साथ राघव चड्ढा ने लिखा- उन्हें इस दौरान बोलने का एक मौका मिला और उन्होंने इस मौके पर अपने छोटे भाई भगवंत मान को पिता बनने पर बधाई देने का फैसला किया। यह केजरीवाल है- एक भाई एक सच्चा नेता!

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Thu, 28 Mar 2024 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 07:37 PM (IST)
केजरीवाल ने भगवंत मान को पिता बनने पर दी बधाई, राघव चड्ढा ने दिल्ली CM को बताया सच्चा भाई और सच्चा नेता
राघव चड्ढा ने CM अरविंद केजरीवाल को बताया सच्चा भाई और सच्चा नेता।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आप सांसद राघव चड्ढा ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल को सच्चा भाई और सच्चा नेता बताया। राघव चड्ढा अभी भी विदेश में हैं, लेकिन कथित शराब घोटाले में 21 मार्च को सीएम केजरीवाल को उनके आवास से गिरफ्तार किए जाने के बाद आप नेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे। राघव 8 मार्च से लंदन में हैं और वहां वह आंख के ऑपरेशन के सिलसिले में हैं। 

गुरुवार को सीएम केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। राघव ने कोर्ट परिसर के बाहर केजरीवाल का एक वीडियो साझा किया, जहां केजरीवाल को बाहर इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों से बातचीत करने का मौका मिला। केजरीवाल ने कहा, "मान साहब को बेटी हुई है। बहुत बहुत शुभकमनाएं। इस वीडियो के साथ राघव चड्ढा ने लिखा- उन्हें इस दौरान बोलने का एक मौका मिला और उन्होंने इस मौके पर अपने छोटे भाई भगवंत मान को पिता बनने पर बधाई देने का फैसला किया। यह केजरीवाल है- एक भाई, एक सच्चा नेता!

He got one opportunity to speak and he chose to congratulate his younger brother Bhagwant Mann on the arrival of his baby girl.

This is Kejriwal — a brother, a true leader! pic.twitter.com/DoDvbzCNAy

— Raghav Chadha (@raghav_chadha) March 28, 2024

केजरीवाल की ईडी रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ी

बता दें, सीएम केजरीवाल की ईडी रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ा दी गई। इसके बाद जैसे ही केजरीवाल कोर्ट रूम से बाहर निकले, तब उनसे पूछा गया कि सुनवाई के दौरान उन्होंने शरद रेड्डी पर क्या कहा। केजरीवाल ने इस पर जवाब देने बजाय पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को तीसरी बार पिता बनने पर शुभकामनाएं दीं। बता दें, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी गुरप्रीत कौर ने गुरुवार को एक बेटी को जन्म दिया था। 2015 में अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद मान ने 2022 में गुरप्रीत कौर से शादी की। उनकी पहली पत्नी से उनके दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है।

ये भी पढे़ं- Arvind Kejriwal Arrest: 'बिल्कुल स्वीकार नहीं... CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भारत ने अमेरिका को सुनाई खरी-खरी

chat bot
आपका साथी