हरियाणा का रेवाड़ी फिर शर्मसार, टॉफी का लालच देकर 7 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

शिकायत के मुताबिक, स्कूल से घर लौट रही 7 साल की एक मासूम बच्ची के साथ 35 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 10:00 AM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 10:08 AM (IST)
हरियाणा का रेवाड़ी फिर शर्मसार, टॉफी का लालच देकर 7 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म
हरियाणा का रेवाड़ी फिर शर्मसार, टॉफी का लालच देकर 7 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

नई दिल्ली/रेवाड़ी, जेएनएन। सितंबर महीने में रेवाड़ी की रहने वाली छात्रा (19) से पड़ोसी महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में दुष्कर्म का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब सात साल की मासूम छात्रा से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। सात साल की यह मासूम छात्रा स्कूल से घर लौटने के दौरान दरिंदगी का शिकार बनी। हालत गंभीर होने पर छात्रा को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

वहीं, डीएसपी सतपाल कुमार का कहना है कि उन्हें इसकी शिकायत 16 अक्टूबर को मिली थी। आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और जांच जारी है। 

छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना 14-15 सितंबर की है और परिजन की ओर से इसकी शिकायत 16 अक्टूबर को पुलिस में दर्ज कराई गई है। शिकायत के मुताबिक,  स्कूल से घर लौट रही 7 साल की एक मासूम बच्ची के साथ 35 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ लेकर गया था।

पीड़ित परिवार बेहद गरीब है और बच्ची के पिता मजदूर हैं। घटनाक्रम के मुताबिक,  मजदूर की 7 वर्षीय बेटी रोज की तरह स्कूल गई थी। स्कूल से घर लौटने के दौरान पड़ोसी गांव के रहने वाले एक शख्स ने रास्ते में उसे पकड़ लिया और टॉफी का लालच देकर खेतों में ले गया। यहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। 

घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची रोती हुई अपने घर पहुंची। उसकी हालत देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने केस दर्ज किया और राजू नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी