दिनदहाड़े हुए शूटआउट से फिर दहल गई दिल्ली, पंजाब पुलिस भी थी साथ

शूटआउट के बाद गिरफ्तार बदमाशों के पास से 12 पिस्टल और 100 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 21 Nov 2017 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 23 Nov 2017 06:04 PM (IST)
दिनदहाड़े हुए शूटआउट से फिर दहल गई दिल्ली, पंजाब पुलिस भी थी साथ
दिनदहाड़े हुए शूटआउट से फिर दहल गई दिल्ली, पंजाब पुलिस भी थी साथ

नई दिल्ली (जेएनएन)। पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े हुए शूटआउट से हड़कंप मच गया। पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस के संयुक्त अभियान में हुए शूटआउट में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश कार लुटेरे बताए जा रहे हैं और पंजाब के मोस्ट वांटेड अपराधी हैं। शूटआउट की यह वारदात द्वारका मोड़ के नजदीक मेट्रो पिलर 768 पर हुई। 

#Visuals from #Delhi: 5 people apprehended in a shootout with Delhi and Punjab police at Dwarka Mor Metro Pillar 768, no injuries reported. 12 pistols and 100 bullets recovered. pic.twitter.com/svB8dOaBbq— ANI (@ANI) November 21, 2017

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस शूटआउट के बाद गिरफ्तार बदमाशों के पास से 12 पिस्टल और 100 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

डीसीपी (साउथ वेस्ट) के मुताबिक, संयुक्त अभियान को पंजाब पुलिस (मोहाली टीम) और दिल्ली पुलिस ने अंजाम दिया है।

डीसीपी ने बताया कि शूटआउट में नामी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, इनमें कई बदमाश गंभीर मामलों में वांटेड थे। जानकारी के मुताबिक, इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है न तो पुलिस की ओर से और न ही कोई बदमाश।

जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस को बिंदापुर में पिलर नंबर 68 के सामने शांति पार्क के प्लाट नंबर 5 की एक इमारत में 5 बदमाशों के छुपे होने की खबर मिली थी।

वहीं, पंजाब पुलिस ने इसकी जानकारी दिल्ली की बिंदापुर पुलिस को दी। इसके बाद पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस जब बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए गई, तो उन्‍होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर दोनों राज्यों की पुलिस की ओर जवाबी कार्रवाई हुई।

करीब 25 से 30 राउंड फायरिंग के बाद पंजाब पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। 

chat bot
आपका साथी