छोटा राजन की न्यायिक हिरासत 15 दिसंबर तक बढ़ी

अंडरव‌र्ल्ड डॉन छोटा राजन की सीबीआई रिमांड की अवधि को अदालत ने 15 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। बृहस्पतिवार को फर्जी पासपोर्ट मामले की सुनवाई के दौरान छोटा राजन को तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल सीबीआई जज विनोद कुमार के सामने पेश किया गया। तथ्यों

By Amit MishraEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2015 08:53 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2015 07:55 AM (IST)
छोटा राजन की न्यायिक हिरासत 15 दिसंबर तक बढ़ी

नई दिल्ली। अंडरव‌र्ल्ड डॉन छोटा राजन की सीबीआई रिमांड की अवधि को अदालत ने 15 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। बृहस्पतिवार को फर्जी पासपोर्ट मामले की सुनवाई के दौरान छोटा राजन को तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल सीबीआई जज विनोद कुमार के सामने पेश किया गया। तथ्यों और मामले की और गहराई से जांच के लिए जज ने न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी।

तिहाड़ जेल में भी मौज कर रहा है छोटा डॉन...पढ़ें खबर

सीबीआई ने राजन की जान को खतरा और अन्य सुरक्षा कारणों से व्यक्तिगत रूप कोर्ट मे पेश न करने के लिए अर्जी दी थी, जिसको स्वीकार कर लिया गया था। राजन को फर्जी पासपोर्ट मामले मे 19 नवंबर को न्यायिक हिरासत के तहत तिहाड़ जेल भेजा गया था।

जब छोटा राजन ने कंठी पहन पढ़ी हनुमान चालीसा - पढ़े खबर

दो दशक से भी अधिक समय से भारत से फरार चल रहे छोटा राजन को इंडोनेशिया पुलिस ने 25 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उसे छह नवंबर को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ सीबीआई, दिल्ली पुलिस व मुंबई पुलिस की टीम विशेष विमान से दिल्ली लाई थी।

chat bot
आपका साथी