बोले AK, कांग्रेस से नहीं गोवा में आप और भाजपा के बीच होगा कांटे का मुकाबला

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मानें तो गोवा विधानसभा चुनाव में आप का मुकाबला सिर्फ भाजपा से है। उन्‍होंने कहा कि इस राज्‍य में कांग्रेस कतई फाइट में नहीं है।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Aug 2016 01:09 PM (IST) Updated:Fri, 26 Aug 2016 01:41 PM (IST)
बोले AK, कांग्रेस से नहीं गोवा में आप और भाजपा के बीच होगा कांटे का मुकाबला

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । गोवा के चुनावी दौरे से दिल्ली लौटे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा वालों को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के काम करने के तौर तरीके देखने के लिए यहां आने का न्यौता दिया है ताकि जो बातें उन्होंने चुनावी दौरे के समय लोगों से कहीं वे यहां आकर साक्षात देख सकें।

पार्टी का मानना है कि आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में असली लड़ाई सत्तारूढ़ भाजपा और आप के बीच होगी। पार्टी का दावा भी किया कि 40 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस एक भी सीट जीतने में सफल नहीं होगी।
पिछले दिनों गोवा में कराए गए एक सर्वे में जिस तरह आप के खाते में 35 फीसद, भाजपा को 27 फीसद तथा कांग्रेस को 19 फीसद वोट मिलने का अनुमान किया है, इससे पार्टी गदगद है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री बोले, 'मोदी जी, तोता और कौवा को एक ही काम'

दिल्ली में बिजली, पानी के अलावा स्वास्थ्य व शिक्षा क्षेत्र में जो कार्य हो रहे हैं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा वालों को इसकी पड़ताल करने व देखने का आमंत्रण दिया है। मालूम हो कि गोवा में चुनावी दौरे के दौरान पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने दक्षिण गोवा के क्यूपेम गांव में एससी/एसटी समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा को भी आड़े हाथों लिया था। उन्होंने कहा था कि चूंकि भाजपा को गोवा में हारने का डर है, इसलिए भाजपा के शीर्ष नेताओं का भी गोवा में चुनावी दौरा शुरू हो गया है।

जानें, BJP के किस मशहूर सांसद ने कहा, 'मोदी सामने हों तो सचेत रहता हूं'

chat bot
आपका साथी