ऑनर किलिंगः प्रेमी को घर पर बुलाकर प्रेमिका के सामने ही तड़पाकर मार डाला

घरवालों ने प्रेमिका के सामने प्रेमी को लोहे के पाइप से जमकर पीटा। इस दौरान प्रेमी दर्द से चीखता रहा तो प्रेमिका घरवालों से हाथ जोड़कर प्रेमी को बख्श देने की गुहार लगाती रही।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 15 Oct 2015 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2015 03:14 PM (IST)
ऑनर किलिंगः प्रेमी को घर पर बुलाकर प्रेमिका के सामने ही तड़पाकर मार डाला

गाजियाबाद। घरवालों ने प्रेमिका के सामने प्रेमी को लोहे के पाइप से जमकर पीटा। इस दौरान प्रेमी दर्द से चीखता रहा तो प्रेमिका घरवालों से हाथ जोड़कर प्रेमी को बख्श देने की गुहार लगाती रही।

कुछ देर बाद प्रेमी ने प्रेमिका की बाहों में दम तोड़ तो दिया। कुछ समय तक सदमे में रहने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी की बहन को फोन कर दरिंदगी का सच बयां किया। प्रेमिका के खुलासे के बाद मां-बाप घर से फरार हो गए हैं।

प्रेमिका के घरवालों को नहीं पसंद था प्रेमी रिंकू

लड़की पड़ोस में रहने वाले शीशा कारोबारी रिंकू (22) से प्यार करती थी। यह बात जब प्रेमिका के घर वालों को पता चली तो रिश्ते को लेकर साफतौर पर मना कर दिया। वहीं कारोबारी रिंकू व लड़की ने एक-दूसरे मिलना जारी रखा। लड़की के मुताबिक उसके घर वाले रिंकू को पसंद नहीं करते थे।

छत पर सोना गया फिर कभी नहीं लौटा

शीशा कारोबारी रिंकू (22) रविवार रात खाना खाने के बाद छत पर सोने के लिए गया था। यहां से वह रहस्यमयी परिस्थतियों में लापता हो गया था।

प्रेमिका ने प्रेमी की बहन का फोन कर बताया सच

राहुल विहार से रात लापता हुए युवक रिंकू की प्रेमिका के परिजनों ने झूठी शान के खातिर सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। यह बात प्रेमिका ने उसी रात फोन कर रिंकूू की बहन बिमला को बता दिया था।

लोहे के पाइप से मारा था

प्रेमिका के मुताबिक, रिंकू की हत्या लोहे के पाइप से पीटकर की गई थी। ईटों से उसका सिर भी कुचला गया था। पुलिस पड़ोस में रहने वाली उसकी प्रेमिका के परिजनों को तलाश कर रही है।

एसपी सिटी अजयपाल शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों की तरफ से छह लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसे हत्या में तरमीम कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी