पति के अत्‍याचार के बाद ससुर ने किया बहू के साथ दुष्कर्म

पति ने शादी के बाद वर्षों तक अपनी ही पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। हद तो तब हो गई जब ससुर ने बेटे की पत्नी के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2015 11:53 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2015 10:27 AM (IST)
पति के अत्‍याचार के बाद ससुर ने किया बहू के साथ दुष्कर्म

सोनीपत। रिश्तों की मर्यादा के साथ इंसानियत को भी शर्मसार करते हुए पति ने कई साल तक अपनी ही पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती की कई बार पिटाई भी की गई। हद तो तब हो गई जब ससुर ने बेटे की पत्नी के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। दरिंदगी की यह वारदात सोनीपत शहर की है।

मुर्दे से रेप! युवती का शव कब्र से निकालकर रातभर बनाया हवस का शिकार

ससुर के दुष्कर्म पर पति नहीं करता एतराज

पीड़ित युवती सोनीपत शहर की रहने वाली है। उसकी शादी को कई साल हो चुके हैं। इस बीच पति दीपक ने कई बार उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। इसके बाद ससुर ने बेटे की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी होने के बावजूद पति ने कोई एतराज नहीं किया।

भाई से कुकर्म के बाद 'बहन' पर भी हो गया था फिदा

पति कई बार बना चुका है अप्राकृतिक संबंध

पत्नी के मुताबिक, उसका पति दीपक अक्सर हैवानियत के साथ पेश आता है। इस कड़ी में शादी के बाद ही वह उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता रहा है।

होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका मिला प्रेमी

एतराज पर पीटता था

पत्नी का कहना है कि आप्रकृतिक संबंध बनाने का विरोध करना पर पति दीपक उसे बुरी तरह पीटता था। इस दौरान कई बार दहेज की भी मांग की गई।

ससुर भी बना हैवान

बहु के साथ बेटे के अप्राकृतिक संबंध बनाने की बात ससुर श्याम लाल को भी मालूम थी। इस बीच एक दिन बेटे की पत्नी को अकेला देखकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद यह सिलसिला कई बार चला। हाल ही में पति की जानकारी में ससुर श्याम लाल ने 10 नवंबर को भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

पति व ससुर की दरिंदगी से तंग युवती ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है। युवती की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है और ससुर व पति को तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी