दरियागंज पुलिस थाने में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत दर्ज

भारत माता की जय न बोलने का विवादित बयान देने वाले सांसद असदुद्दीन ओवैसी से नाराज एक मुस्लिम शख्स ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करते हुए दरियागंज थाने में शिकायत की है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Mar 2016 09:07 PM (IST) Updated:Thu, 17 Mar 2016 07:50 AM (IST)
दरियागंज पुलिस थाने में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। भारत माता की जय न बोलने का विवादित बयान देने वाले सांसद असदुद्दीन ओवैसी से नाराज एक मुस्लिम शख्स ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करते हुए दरियागंज थाने में शिकायत की है। शख्स का आरोप है कि ओवैसी देश विरोधी और विवादित बयान देकर देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे है।

लालकुआं पुरानी दिल्ली निवासी मोहम्मद एजाज उल हक ऑटो मोबाइल का काम करते हैं। एजाज का कहना है कि हम जिस देश और मां की गोद में रहते हैं, उसके खिलाफ बोलना ठीक नहीं है। उनका कहना है कि जब देश आजाद हुआ था तब देश के हर नागरिक ने वंदे मातरम, भारत माता की जय और जय हिंद का नारा लगाया था। एजाज का कहना है कि सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन जो ठीक होगा उसे ही पूरा देश सुनेगा। एजाज का कहना है कि उन्होंने सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बयान सुना और अखबार में इस पर लेख पढ़ा। गर्दन पर छूरी रखने पर भी भारत माता की जय न बोलने के बयान ने मुझे आहत भी किया और गुस्सा भी आया। मुझे भारत माता की जय बोलने में शर्म नहीं आती। एजाज ने दरियागंज थाने मे शिकायत देकर कहा कि जो देश के खिलाफ बोलता है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

बता दें कि सांसद ओवैसी के विवादित बयान का कड़ा जवाब राज्यसभा से विदा हुए मनोनीत सदस्य जावेद अख्तर ने भी दिया था। उन्होंने राज्यसभा मे कहा था कि भारत माता की जय बोलना अधिकार है और मैं कहता हूं भारत माता की जय।

chat bot
आपका साथी