बैले डांसर का हत्यारा ही निकला नाज का कातिल

जबेकिस्तान की रहने वाली बैले डांसर मर्डर केस में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने डांसर की हत्या में शामिल आरोपी की निशानदेही पर हत्या में शामिल की गई कार को भी बरामद कर लिया है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2015 06:05 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2015 07:45 PM (IST)
बैले डांसर का हत्यारा ही निकला नाज का कातिल

नई दिल्ली। उजबेकिस्तान की रहने वाली बैले डांसर मर्डर केस में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने डांसर की हत्या में शामिल आरोपी की निशानदेही पर हत्या में शामिल की गई कार को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने जिस कार को बरामद किया है उसमें से दर्जनों मोबाइल फोन, शराब की बोतलें, और लेडिज अंडरगार्मेंट्स भी मिले हैं। माना जा रहा है कि बैले डांसर की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया गया था।

बता दें कि उज्बेक बैले डांसर का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या में शामिल महिला का नाम नाज था जो उजबेकिस्तान की ही रहने वाली थी। आरोपी गगन की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

बैले डांसर के कत्ल का खुला राज, दुष्कर्म के बाद की गई थी हत्या

गगन ने नाज को भी उतारा मौत को घाट

नाज नाम की महिला और बैले डांसर शखनोज शुकुरोवा के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच गगन ने पहले नाज के साथ मिलकर शखनोज शुकुरोवा की हत्या की, और फिर नाज का भी बेरहमी से कत्ल कर दिया।

आरोपी गगन ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने नाज की गला दबाकर हत्या की थी। पुलिस को दी गई जानकारी में गगन ने बताया कि उसने पांच अक्टूबर को गुड़गांव के एक फ्लैट में हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

गगन ने बताया कि सबूत मिटाने की नीयत से उसने नाज के शव को जला दिया था। हत्या के बाद गगन नाज के शव को कार से उत्तर प्रदेश के हापुड़ ले गया फिर शव को जगल में जला दिया।

छह अक्टूबर को पुलिस को मिली थी लाश

यूपी पुलिस को छह अक्टूबर को हापुड़ के जंगलों में लाश मिली थी। लाश मिलने के 72 घंटों तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी, जिसके बाद तब यूपी पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गगन से पूछताछ के बाद गुरुवार को दिल्ली पुलिस उसे हापुड़ लेकर पहुंची, जहां उसने पुलिस टीम के सामने क्राइम सीन को दोहराते हुए जुर्म कबूल किया।

chat bot
आपका साथी