केजरीवाल के मंत्री ने PM को कोसा पर अटल की कविता पढ़कर उन्हें सराहा

अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा, वहीं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को जमकर सराहा।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 30 Jun 2016 09:26 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2016 07:55 AM (IST)
केजरीवाल के मंत्री ने PM को कोसा पर अटल की कविता पढ़कर उन्हें सराहा

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में तकरार जारी है। इस कड़ी में अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा, वहीं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को जमकर सराहा। इतना ही नहीं, जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने अटल बिहारी वाजपेयी की कविता 'जो बरसों तक सड़े जेल में उनकी याद करो, जो फांसी पर चढ़े खेल में उनकी याद करो। बलिदानों की बेला आई, लोकतंत्र दे रहा दुहाई, स्वाभिमान से वही जिएगा जिससे कीमत गई चुकाई। जयहिंद,' सुना डाली।

केजरीवाल के मंत्री के रुख से हर कोई हैरान

दिल्ली के पर्यटन मंत्री और जल बोर्ड के चेयरमैन कपिल मिश्रा ने अपनी गिरफ्तारी की आशंका के मद्देनजर पत्रकार वार्ता बुलाई थी। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कपिल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया। इतना ही नहीं उन्होंने वाजपेयी की कविता भी सुना डाली।

केजरीवाल का गुजरात दौरा रद, AAP ने किया आनंदी बेन पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा

पत्रकार वार्ता करने के दौरान अटल बिहारी की कविता सुनाते हुए कपिल मिश्रा ने नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा। केजरीवाल के मंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी ने यह कविता जिन लोगों के लिए लिखी थी मोदी जी को यह याद रहना चाहिए।

इस कविता के अलावा कपिल ने एक दूसरी कविता भी सुनाई 'तुम लाख चाहे आफत में मेरी जान रखना, मगर अपने वास्ते भी कुछ इम्तिहान रखना'।

केजरीवाल के एक और खास मंत्री पर शिकंजा, सताने लगा गिरफ्तारी का डर!

भारतीय जनता पार्टी पर किया हमला

कपिल मिश्रा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की शिकायत करने वालों को ही जेल में डालने की तैयारी हो रही है, जबकि भ्रष्टाचार करने वालों को एक नोटिस तक नहीं भेजा गया।

chat bot
आपका साथी