DEL-NCR में डेंगू बेकाबू, दिल्ली में एक और शख्स की गई जान

राजधानी के साथ-साथ एनसीआर के अन्य शहरों में भी डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। गाजियाबाद में महिला कांस्टेबल सहित दो लोगों की मौत के बाद दिल्ली में आज दिल्ली एक डेंगू पीड़ित की मौत हो गई। डेंगू से जान गंवाने वाला 29 साल का युवक मोतीनगर के कालरा

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2015 12:26 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2015 12:50 PM (IST)
DEL-NCR में डेंगू बेकाबू, दिल्ली में एक और शख्स की गई जान

नई दिल्ली। राजधानी के साथ-साथ एनसीआर के अन्य शहरों में भी डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। गाजियाबाद में महिला कांस्टेबल सहित दो लोगों की मौत के बाद दिल्ली में आज दिल्ली एक डेंगू पीड़ित की मौत हो गई। डेंगू से जान गंवाने वाला 29 साल का युवक मोतीनगर के कालरा अस्पताल में भर्ती था। आज उसने दम तोड़ दिया।

सचिन नाम का यह शख्स डेंगू से पीड़ित होने से चार दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती हुआ था। वह भारत विहार में परिवार के साथ रहता था और प्राइवेट नौकरी कर परिवार का पेट पालता था।

एक दिन पहले डेंगू से गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में तैनात महिला कांस्टेबल रमा शर्मा की मौत हो गई। रमा पिछले तीन दिनों से यशोदा अस्पताल में भर्ती थी और कल सुबह उसकी मौत हो गई।

वहीं, दूसरी ओर विजयनगर निवासी 27 वर्षीय महिला शोभा की भी डेंगू की बीमारी के कारण मौत हो गई। इसके अलावा गौतमबुद्ध नगर के जिला अस्पताल में भी डेंगू से एक व्यक्ति की मौत बताई गई थी। उधर, गुड़गांव के एसजीटी मेडिकल कालेज में डेंगू से पीड़ित छात्र आकाश ने दम तोड़ दिया था।

दिल्ली में डेंगू का कहर जारी

राजधानी में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 1,800 से अधिक लोग डेंगू की चपेट में हैं। दरअसल, डेंगू के बढ़ते कहर के बीच इससे पहले अस्पतालों की लापरवाही से एक और बच्चे अमन की मौत का मामला सामने आया था। 6 साल के अमन को एक के बाद एक कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया, लेकिन जब तक इलाज मिला तब तक देर हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी