AAP ने कहा, UP में जंंगलराज, माफियाराज और गुंंडाराज का बोलबाला

मथुरा में हुई हिंसा में मौतों की संख्या 24 हो गई है और करीब 40 लोग घायल हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नैतिका आधार पर इस्तीफे की मांग की है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Jun 2016 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jun 2016 09:13 AM (IST)
AAP ने कहा, UP में जंंगलराज, माफियाराज और गुंंडाराज का बोलबाला

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। अतिक्रमण हटाने के दौरान मथुरा मेंं हुई हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि अखिलेश सरकार जंंगलराज, माफियाराज और गुंंडाराज मेंं तब्दील हो चुकी है।

पूरा मथुरा जल रहा है

संजय ने कहा कि पूरा मथुरा जल रहा है यह कोई सामान्य घटना नहींं है, और ऐसा भी नहींं है कि सरकार को इसकी जानकारी नहींं थी, सरकार को सब कुछ मालूम था लेकिन सरकार की तरफ से कोताही बरती गई। उन्होंंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लेते हुए कहा कि वह उनसे पूछना चाहते हैंं कि कैसे पिछले दो साल से रामवृक्ष यादव मथुरा मेंं बैठकर हथियारबंंद लोगोंं के साथ गुंंडागर्दी कर रहा था। कैसे वहांं रामवृक्ष यादव गोला-बारूद बनाने का काम संंचालित कर रहा था?

AAP ने ली चुटकी- राहुल जी आप बहुत भोले हैं, माकन बहुत शातिर हैं

घटना स्थल का दौरा करेंगे 'आप' नेता

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि वह शनिवार को पार्टी नेताओंं के एक प्रतिनिधि मंंडल के साथ मथुरा मेंं घटना स्थल का दौरा करेंंगे। उन्होंंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल मेंं पूरे प्रदेश मेंं 600 से ज्यादा छोटे-बड़े दंंगे हो चुके है।

नफरत की राजनीति का गढ़ बन चुका है यूपी

मुज्जफरनगर मेंं दंंगे होते हैंं, फैजाबाद मेंं दंंगे होते हैंं, आजमगढ़ और प्रतापगढ़ मेंं दंंगे होते हैंं, दादरी मेंं इकलाख को मौत के घाट उतार दिया जाता है। प्रदेश मेंं महिलाए सुरक्षित नहींं हैंं और पूरा प्रदेश जंंगलराज मेंं तब्दील हो चुका है और अब मथुरा की ये हिंंसा, इन सबके लिए सिर्फ और सिर्फ प्रदेश की ये सरकार जिम्मेदार है जिसने इस राज्य को नफरत की राजनीति का गढ़ बना दिया है।

प्रशांत बोले-नरेंद्र मोदी से भी हाथ मिला सकते हैं 'बेइमान केजरीवाल'

इस्तीफा दें अखिलेश

आप नेता ने कहा कि उनकी पार्टी यह मांंग करती है कि मथुरा हिंंसा की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मख्यमंंत्री अखिलेश यादव को तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दें। मामले की उच्च स्तरीय जांंच होनी चाहिए।

शूटिंग में व्यस्त थीं भाजपा सांसद

आप नेता संंजय सिह ने कहा कि जिस वक्त मथुरा जल रहा था, वहांं के लोग परेशानी मेंं थे उस वक्त भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय सांंसद हेमा मालिनी फिल्म की शूटिंंग मेंं व्यस्त थींं, ऐसी संंवेदनहीनता यह भाजपा सांंसद पहले भी दिखा चुकी है जब उनकी गाड़ी से एक्सिडेंंट हुआ था और उनकी गाड़ी से घायल परिवार को सांंसद महोदया छोड़कर भाग खड़ी हुईंं थींं।

भ्रष्टाचार पर पोस्टर वार : आप के दांव से भाजपा ने दिल्ली सरकार को घेरा

chat bot
आपका साथी