दिल्लीः 11 साल की बच्ची की दरिंदगी ने किया सबको हैरान

पश्चिमी दिल्ली में 11 साल की बच्ची हिंसक हो गई। बच्ची ने बुजुर्ग डॉक्टर पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 12 May 2016 09:16 AM (IST) Updated:Thu, 12 May 2016 01:21 PM (IST)
दिल्लीः 11 साल की बच्ची की दरिंदगी ने किया सबको हैरान

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली में 11 साल की बच्ची हिंसक हो गई। बच्ची ने बुजुर्ग डॉक्टर पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। घायल बुजुर्ग को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मामला राजौरी गार्डन इलाके का है। घटना सोमवार शाम चार बजे की है। पुलिस इस मामले को लूट के प्रयास से जुड़ा हुआ मान रही है। बच्ची को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

बुजुर्ग राजौरी गार्डन इलाके में ही एक खेत्रपाल नर्सिंग होम में डॉक्टर हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 71 साल की सुनीता मदान के घर में एक महिला काम करने के लिए आती है। सोमवार को उसकी जगह काम करने उसकी मां की जगह उनकी 11 साल की बेटी आई।

सुनीता के मुताबिक, 11 साल की लड़की ने उन पर चाकू से वार किया वहीं उनकी आंखों में मिर्ची का पाउडर भी डाल दिया। उसकी दरिंदगी यहीं नहीं रुकी, इसके बाद उसने उनके सिर पर गमले से कई हमले किए।

बुजुर्ग के किसी तरह अपनी जान बचाकर शोर मचाने पर पड़ोसी मदद के लिए पहुंचे। फिर उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी। बच्ची को इसके बाद हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया गया। हालांकि बच्ची ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में उसकी मां भी हैरान है।

chat bot
आपका साथी