दो पक्षों में झगड़ा, गोली लगने से राहगीर की मौत

By Edited By: Publish:Sat, 31 Aug 2013 08:58 PM (IST) Updated:Sat, 31 Aug 2013 08:59 PM (IST)
दो पक्षों में झगड़ा, गोली लगने से राहगीर की मौत

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : गांधीनगर इलाके में दो पक्षों के बीच हो रहे झगड़े में गोली लगने से राहगीर की मौत हो गई। पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान कर ली, लेकिन अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। परिजनों का कहना है कि मामले में पुलिस लीपापोती कर रही है और वह कुछ लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है। वारदात के 24 घंटे बाद भी उन्हें न तो एफआइआर की कॉपी मिली है और न ही शव का पोस्टमार्टम ही करवाया गया है।

मृतक की पहचान कयामुद्दीन (30) के रूप में की गई है। वह मूल रूप से बिहार के मोतिहारी जिले के थाना टगरामपुर के घुसियार गांव का रहने वाला था। कयामुद्दीन एक दिन पहले ही काम की तलाश में दिल्ली में अपने भाई रजाउल के पास आया था। रजाउल गांधीनगर के अजीतनगर की गली नंबर चार में रहता है। शुक्रवार शाम को कयामुद्दीन की एक व्यापारी के यहां काम की बात हो गई, जहां उसे शनिवार से काम पर जाना था। वह शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे भाई के कमरे पर लौट रहा था। जैसे ही वह अजीतनगर गली नंबर एक व दो के चौक पर पहुंचा। अचानक उसे गोली लग गई और वह जमीन पर गिर गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस उसे अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छानबीन के दौरान पता चला कि जिस समय कयामुद्दीन को गोली लगी उस समय चौक पर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी बीच एक पक्ष की ओर से किसी ने गोली चला दी। आरोपी ने जिस पर गोली चलाई थी वह तो बच गया, लेकिन गोली कयामुद्दीन को लग गई। इस हादसे से उसका भाई रजाउल सदमे में है। उसने बताया कि भाई एक दिन पहले ही नौकरी की तलाश में आया था। उनकी भाई से ठीक से बात भी नहीं हुई थी। वह एक सेठ की फैक्टरी में उसे छोड़कर काम पर चला गया था, लेकिन शाम को उसे पता चला कि भाई की मौत हो गई है। उसे भाई के शव को मोतिहारी ले जाना है, लेकिन पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम ही नहीं करवाया। वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी एफआइआर की कॉपी तक नहीं दी गई है।

गिरफ्त में जल्द आएंगे आरोपी

इस बारे में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अजय कुमार, पुलिस उपायुक्त

पूर्वी जिला

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी