ICC World Cup 2019: सोशल मीडिया ने भारत को विजेता बनाया, आईसीसी के पोल में भी आगे

India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019 वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड के साथ भिड़ रही है। इस मैच के खत्‍म होने से पहले नतीजा आ गया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 03:53 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 03:59 PM (IST)
ICC World Cup 2019: सोशल मीडिया ने भारत को विजेता बनाया, आईसीसी के पोल में भी आगे
ICC World Cup 2019: सोशल मीडिया ने भारत को विजेता बनाया, आईसीसी के पोल में भी आगे

नई दिल्‍ली, जेएनएन। India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019: वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड के साथ भिड़ रही है। इस मैच के खत्‍म होने से पहले नतीजा आ गया है। क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को जीत दे दी है। वहीं, आईसीसी के पोल में भी भारतीय टीम जीत हासिल करती दिख रही है। 

इंग्‍लैंड में चल रहे 12वें वर्ल्‍ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्‍यूजीलैंड और भारत खिताब हासिल करने के लिए जंग लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने भारतीय टीम को मैच खत्‍म होने से पहले ही विजेता घोषित कर दिया है। आईसीसी के पोल में भी भारतीय टीम आगे चल रही है।

आईसीसी ने न्‍यूजीलैंड के टॉस जीतने के बाद ट्वीट कर फैंस से पूछा कि भारत और न्‍यूजीलैंड मे से कौन सी टीम मैच जीतेगी। इसके लिए किए गए पोल में 74 फीसदी लोगों ने भारत की जीत घोषित की है। वहीं, इस पोल में न्‍यूजीलैंड को 26 प्रतिशत लोगों ने जीतने का अनुमान लगाया है।

बता दें कि प्रदर्शन के हिसाब से भारत का पलड़ा वैसे भी न्‍यूजीलैंड पर भारी है। इस वर्ल्‍ड कप में भारत अब तक मात्र 1 मैच ही हारा है, जबकि न्‍यूजीलैंड टीम पिछले 3 मैचों में लगातार शिकस्‍त खा चुकी है। दोनों टीमों ने अब तक 9-9 मैच खेले हैं।

Today Team India will win by 6 wickets.

Jaspreet Bumrah will be Man of the Match 👍

Screenshot le lo yaar 😎 — केशव जय हिन्द 🇮🇳 (@Keshavjaihind) July 9, 2019

जबकि दोनों टीमों का एक एक मैच बारिश के कारण रद्द हो चुका है। ऐसे में अंकतालिका में भारतीय टीम सर्वाधिक 15 अंकों के साथ नंबर वन पोजीशन पर है। वहीं, न्‍यूजीलैंड टीम इस तालिका में 11 अंकों के साथ चौथे स्‍थान पर है।  

India will win — Keshav (@Keshav38311436) July 9, 2019

Don't ask me twice...

Indians Answer in below pic.twitter.com/UMTaxnPXWv— Prince Charles (@Masked__Guy) July 9, 2019

chat bot
आपका साथी