आज किंग्स इलेवन को सामना करना होगा धौनी के धुरंधरों का

लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही किंग्स इलेवन पंजाब के सामने शानदार फॉर्म में चल रही चेन्नई सुपर किंग्स को आइपीएल के मैच में शनिवार को उसी के मैदान में हराने की बड़ी चुनौती होगी। चेन्नई ने अभी तक पांच में से सिर्फ एक मैच गंवाया है और अंक

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 24 Apr 2015 07:05 PM (IST) Updated:Sat, 25 Apr 2015 06:03 PM (IST)
आज किंग्स इलेवन को सामना करना होगा धौनी के धुरंधरों का

चेन्नई। लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही किंग्स इलेवन पंजाब के सामने शानदार फॉर्म में चल रही चेन्नई सुपर किंग्स को आइपीएल के मैच में आज उसी के मैदान में हराने की बड़ी चुनौती होगी। चेन्नई ने अभी तक पांच में से सिर्फ एक मैच गंवाया है और अंक तालिका में वे दूसरे स्थान पर है। दूसरी ओर पंजाब ने पांच में से तीन मैच गंवा दिए हैं और नीचे से तीसरे स्थान पर है।

लय में है चेन्नई की टीम :

दो बार की चैंपियन चेन्नई का अब तक का सफर अच्छा रहा है। उसके शीर्षक्रम के सभी बल्लेबाजों ने योगदान दिया है। न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम पिछले दो मैचों में नहीं चल सके, लेकिन उन्होंने पहले मैच में सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ आक्रामक सैकड़ा जड़ा था, जो अब तक टूर्नामेंट के आठवें सत्र का एकमात्र शतक है। सुरेश रैना ने भी खराब शुरुआत के बाद लय हासिल कर ली है और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने जरूरत के समय हमेशा रन बनाए हैं। गेंदबाजों ने भी अपनी ओर से पूरा योगदान दिया है। अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पिछले मैच में चार विकेट लिए।

फॉर्म के लिए जूझ रही पंजाब :

दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब लय हासिल करने के लिए जूझ रही है। पिछले मैच में हालांकि शीर्ष पर काबिज राजस्थान रॉयल्स को हराकर उसके हौसले बढ़े होंगे। पंजाब के लिए चिंता का सबब ऑस्ट्रेलियाई आक्रामक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की खराब फॉर्म है। विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले मैक्सवेल आइपीएल में नाकाम रहे हैं। उनके अलावा कप्तान वीरेंद्र सहवाग को भी बड़ी पारी खेलनी होगी। गेंदबाजी में मिशेल जॉनसन वह जादू नहीं चला सके हैं, जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी