इस तेज कीवी गेंदबाज के तूफान में उड़ी पाकिस्तान की टीम, मैच हारने का खतरा

इस तूफानी कीवी गेंदबाज ने पाक की पारी को तहस-नहस कर दिया।

By bharat singhEdited By: Publish:Fri, 18 Nov 2016 12:16 PM (IST) Updated:Fri, 18 Nov 2016 12:27 PM (IST)
इस तेज कीवी गेंदबाज के तूफान में उड़ी पाकिस्तान की टीम, मैच हारने का खतरा

क्राइस्टचर्च, जेएनएन। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में एक दिन का खेल बर्बाद होने के बावजूद टेस्ट मैच का नतीजा आने की उम्मीद है। इस रोमांचक मैच में पाकिस्तान की पहली पारी केवल 133 रनों पर ऑल आउट हो गई। जवाब में न्यूजीलैंड ने पहली पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 104 रन बना लिए हैं।

दोनों के बीच खेला जा रहे मैच के पहले दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतने के बाद पहले फील्डिंग का फैसला किया, जो उसके लिए सही साबित हुआ।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने पाक को उड़ाया

तेज कीवी गेंदबाज कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से पाक की पूरी पारी को तहस-नहस कर दिया। उन्होंने केवल 41 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए। टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ड की जोड़ी ने बाकी बचे 2-2 विकेट अपने नाम किए।

पाकिस्तान की ओर से कप्तान मिस्बाह उल हक ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए। उनके अलावा सामी असलम (19), अजहर अली (15) और असद शफीक (16) ही दहाई तक पहुंचने वाले बल्लेबाज रहे। पाकिस्तान को 20 रन अतिरिक्त रन मिले, वरना उसकी हालत और भी खराब हो सकती थी।

जवाब में न्यूजीलैंड के जीत रावल 55 और हेनरी निकोलस 29 रन बनाकर नाबाद हैं। पाक की ओर से मोहम्मद आमिर, सोहेल खान और राहत अली ने 1-1 विकेट लिए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी