दिल्ली ने तोड़ा हार का सिलसिला, पंजाब को दी मात

आईपीएल-8 के बुधवार को हो रहे मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। पंजाब को पहला झटका पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर मुरली विजय के रुप में लगा। मैथ्यूज की गेंद पर डुमिनी ने उन्‍हें लपका। मुरली ने

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2015 07:34 PM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2015 11:39 PM (IST)
दिल्ली ने तोड़ा हार का सिलसिला, पंजाब को दी मात

पुणे। आईपीएल-8 में पंजाब और दिल्ली के बीच हुए मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। जवाब में उतरी दिल्ली की टीम ने 19.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसके साथ ही पंजाब ने 11 हार के अपने सिलसिले को भी तोड़ दिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब को पहला झटका पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर मुरली विजय के रुप में लगा। मैथ्यूज की गेंद पर डुमिनी ने उन्हें लपका। मुरली ने 18 गेंदों पर 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 19 रन बनाए। मुरली के आउट होने के वक्त पंजाब को स्कोर 33 रन था। इस मैच में वीरेंद्र सहवाग ने अपने चिरपरिचित अंदाज में खेलते हुए 41 गेंदों पर 2 छक्कों व 4 चौकों की मदद से 47 रन बनाए। सहवाग को डुमिनी ने कूल्टर-नाइल के हाथों लपकवाया। रिद्धिमान साहा को अमित मिश्रा ने 39 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया। साहा ने अपनी 28 गेदों की पारी में 3 छक्के लगाए। दोनों के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

दिल्ली की तरफ से युवराज सिंह (55) और मयंक अग्रवाल (68) ने अर्धशतक लगाते हुए अपनी टीम को संभाला और जीत की तरफ ले गए। अंत में जरूर दिल्ली की टीम लड़खड़ाती दिखी लेकिन एक गेंद शेष रहते उन्होंने जीत हासिल कर ही ली।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी